वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की कार्रवाई : काले रंग की बाइक पर संदिग्ध घूम रहे युवक की ली तलाशी तो निकला खटकेदार चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार -

पुलिस की कार्रवाई : काले रंग की बाइक पर संदिग्ध घूम रहे युवक की ली तलाशी तो निकला खटकेदार चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

1 min read

जिस बाइक पर घूम रहा था वह थी धार जिले के बाग से चुराई हुई

न्यायालय में पेश किया आरोपी को

हरमुद्दा
रतलाम, 22 अगस्त। महू नीमच मार्ग पर एक व्यक्ति घूम रहा था, जो कि संदिग्ध लगा। पुलिस ने उसे रोका तलाशी ली तो उसके पास से चाकू निकला। साथ ही जब मोटरसाइकिल के बारे में जानकारी मांगी तो उसके पास कोई कागजात नहीं निकले। वह चोरी की बाइक पर चाकू लेकर किसी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी श्री सिंह

बिल पार्क पुलिस के थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि सुबह करीबन 11 बजे सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति चाकू लेकर बिना नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल से सतरुंडा चौराहे तरफ घूम रहा है। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई की। जब उसे धर दबोचा और पूछताछ की। दिलीप पिता सत्यनारायण सोनगरा उम्र 20 साल निवासी ढोलना बदनावर जिला धार का निवासी था, जिसकी तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब में एक खटकेदार चाकू मिला। आरोपी के पास गाड़ी बिना नंबर की होने से गाड़ी के बारे में पूछताछ की गई जो संतोषजनक जवाब नहीं देने पर विस्तृत पूछताछ की गई तो आरोपी दिलीप ने बताया कि उसने उक्त गाड़ी धार के बाग से चोरी करना कबूल किया।

प्रकरण दर्ज कर पेश किया न्यायालय में

आरोपी द्वारा अवैध रूप से चाकू और चोरी की बाइक मिलने पर जप्त पुलिस किया गया। आरोपी के विरुद्ध धारा 25 B आर्म्स एवं 41 D , 102 , 379 IPC में अपराध पंजीकृत किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी बिलपांक ओ पी सिंह एवं सब इंस्पेक्टर सुरेश गोयल, आरक्षक हेमंत यादव, विजय कोगे, माखन सिंह, पप्पू चौहान, मन्नू सिंह की भूमिका सराहनीय रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *