वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और हो गए शिकार : साले और जीजा जंगल में जा रहे थे शिकार पर, साले के हाथ से चली गोली, जीजा की हुई मौत -

… और हो गए शिकार : साले और जीजा जंगल में जा रहे थे शिकार पर, साले के हाथ से चली गोली, जीजा की हुई मौत

रात को हुआ हादसा

सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर

साले को किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
बुरहानपुर, 5 सितंबर। जिले के गांव में जीजा और साला दोनों रात को जंगल में शिकार के लिए निकले थे। बंदूक साले के हाथ में थी। जीजा आगे चल रहे थे, तभी अचानक साले की उंगली ट्रिगर पर लगी और गोली चल गई। गोली सीधी जीजा की कमर में जाकर लगी और मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस ने साले को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक तेनसिंह

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपानगर थाना क्षेत्र के बाकड़ी गांव में रात को साला कमल और जीजा तेन सिंह बंदूक लेकर जंगल की ओर शिकार करने जा रहे थे। जीजा तेनसिंह आगे चल रहा था और साला कमल पीछे चल रहा था।

इसी दौरान अचानक उसकी ऊंगली से ट्रिगर दब गया और गोली जीजा के कमर में जा लगी, जिससे घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। मंगलवार सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। नेपानगर पुलिस ने आरोपित कमल को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पीएम के लिए भेजा गया।

मामले में की जा रही है जांच

जैसा कि आरोपी कमल ने बताया उसके अनुसार गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी के पास से अवैध भरमार बंदूक मिली है। इस मामले में जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

एएस कनेश, एएसपी, बुरहानपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *