वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और मार ली गोली : चौराहे पर रोकी गाड़ी, दरवाजा खोलने की बजाय मार ली गोली -

… और मार ली गोली : चौराहे पर रोकी गाड़ी, दरवाजा खोलने की बजाय मार ली गोली

1 min read

मृतक है प्रॉपर्टी कारोबारी के साथ किसान भी

परिवार से किसी बात पर झगड़ा करके निकाला था कार लेकर

पुलिस जुटी जांच में

हरमुद्दा
ग्वालियर, 4 सितंबर। प्रॉपर्टी कारोबारी एक युवक ने कार में बैठे-बैठे खुद को गोली मार ली। घटना सोमवार दोपहर की है। मौके पर युवक का एक परिचित उसे कार का दरवाजा खोलने की कह रहा था लेकिन आवेश में आकर मृतक अरुण तोमर ने अपनी लाइसेंस की पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंची और गोली मारने वाले को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया पुलिस जांच में जुटी हुई है।

अस्पताल में कर दिया मृत घोषित

यह घटना हुई थाटीपुर थाने के नजदीक। यहां रहने वाले अरुण तोमर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे और मूल रूप से वह किसान भी हैं। परिवार के लोगों से किसी बात को लेकर झगड़ कर अरुण अपनी कार से अकेले निकल गए थे।

घर वालों ने किया फोन मगर नहीं उठाया अरुण ने

घर वालों ने उन्हें फोन भी किया लेकिन उन्होंने किसी का फोन नहीं उठाया। तब उनके लड़के सक्षम ने अपने दोस्त राघवेंद्र को बताया कि पापा फोन नहीं उठा रहे हैं और घर से नाराज होकर गए हैं। राघवेंद्र ने जब उनकी यानी अरुण की कार को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके में देखा तो उन्हें रोकने की कोशिश की। किंतु अरुण ने गाड़ी नहीं रोकी।

रेड सिग्नल के चलते चौराहे पर रोकी गाड़ी, दरवाजा खोलने की बजाय मार ली गोली

कार जिसमें अरुण ने मारी खुद को गोली

जब आगे चौराहे पर रेड सिग्नल मिला तो उनकी गाड़ी रुक गई। राघवेंद्र ने जब उनकी कार का शीशा खुलवाने की कोशिश की तो इस समय अरुण ने पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया पुलिस वाहन की जांच कर रही है। घटना का कारण पुलिस को पता नहीं लगा है, लेकिन समझा जाता है कि पारिवारिक कलह से अरुण ने खुद को गोली मारी है।

पुलिस जुटी जांच में

गोविंदपुरी पर एक युवक ने खुद को गोली मारने की सूचना मिली थी। विश्वविद्यालय पुलिस ने इस घटना में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से मृतक की लाइसेंस की पिस्टल भी बरामद की है।

हिना खान, सीएसपी, ग्वालियर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *