वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम प्रेस क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने की केंद्रीय मंत्री गेहलोत से मुलाकात -

रतलाम प्रेस क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने की केंद्रीय मंत्री गेहलोत से मुलाकात

हरमुद्दा
रतलाम, 7 जुलाई । प्रेस क्लब रतलाम का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार शाम सर्किट हाउस पहुंचा, जहां केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत से मुलाकात की।
प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश जैन ने श्री गेहलोत को प्रेस क्लब भवन निर्माण हेतु सांसद निधि से 10 लाख रुपए की राशि देने पर आभार जताया। उन्हें अवगत करवाया कि आचार संहिता के पूर्व उन्होंने राशि की घोषणा की थी। परंतु आचार संहिता के कारण यह राशि अब तक रतलाम प्रेस क्लब को प्राप्त नहीं हुई है। ऐेसे मेें राशि जल्द आवंटित करवाई जाए ताकि भवन निर्माण का अटका हुआ काम जल्द पूरा किया जा सके।

प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में आएंगे गहलोत

इस दौरान उपाध्यक्ष गण अमित निगम, राकेश पोरवाल, राजेन्द्र केलवा, सह सचिव नरेंद्र अग्रवाल , मुबारिक शेरानी, कार्यसमिति सदस्य इंगित गुप्ता, भुवनेश पंडित, हरिवंश शर्मा ने श्री गेहलोत से अगले प्रवास के दौरान प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में प्रेस क्लब आने का अनुरोध भी किया। इस पर उन्होंने ने सहमति दी । इस अवसर पर उपस्थित शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने श्री गहलोत द्वारा स्वीकृत सांसद निधी की राशि को जल्द ही प्रेस क्लब को दिलवाने हेतु पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *