वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रोकस की बैठक: सफाई कर्मचारी यूनिफार्म में आकर करें: कलेक्टर -

रोकस की बैठक: सफाई कर्मचारी यूनिफार्म में आकर करें: कलेक्टर

1 min read

हरमुद्दा

नीमच 9 जुलाई। रोगी कल्याण समिति की बैठक का आयोजन कलेक्टर अजय सिंह गंगवार की अध्यक्षता में हुई। जिला अस्पताल की सफाई के बारे मे चर्चा करते हुए कलेक्टर श्री गंगवार ने निर्देश दिए की सभी सफाई कर्मचारियो को यूनिफार्म में कार्य करें। सम्बंधित को कहा कि सफाई कार्यो का समय-समय पर निरीक्षण करते रहे, ताकि साफ-सफाई व्यवस्था अच्छी रहे। जरुरत पड़ने पर सफाई के लिए मशीन भी क्रय की जाए।

केंटीन के लिए अनुबंध
एकल खि‍ड़की अनुबंध समाप्त हो चुका है। उसकी नवीन नि‍विदा जारी करने का प्रस्ताव, जिला चिकित्सालय परिसर मे संचालित केंटिन का अनुबंध भी समाप्त हो चुका है। नवीन निविदा जारी करने का प्रस्ताव का भी अनुमोदन किया गया। विगत वित्‍तीय वर्ष 2018-19 का आय व्यय-पत्रक बैठक के दौरान प्रस्तुत किया गया। मांगलिक भवन मे संचालित शहरी पी.एच.सी. में यदि स्वास्थ्य सेवाएं नहीं दी जा रही हैं, तो उसे खाली करने के निर्देश दिए। बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधि‍कारी डॉक्टर एसएस बघेल, नगरपालिका नीमच के अध्यक्ष राकेश जैन, सिविल सर्जन डॉ. बी एल बोरीवाल, डॉ.जेपी जोशी, संजय कुमार भारद्वाज एवं समिति के सदस्‍यगण भी उपस्थित थे।

दो परिवारों को आर्थिक सहायता स्‍वीकृत
नीमच 9 जुलाई। अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व मनासा केके मालवीय ने राजस्‍व पुस्‍तक परिपत्र भाग 6/4 के तहत दो परिवारों को 8 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की गई है।
अल्‍हेड निवासी महीपाल की मृत्‍यु सांप के काटने एवं कंजार्डा निवासी ज्‍योतिबाला पर आकाशीय बिजली गिरने से मृत्‍यु हो जाने पर मृतक महीपाल के वारिस पिता रूघनाथ पिता भेरूलाल माली एवं मृतका ज्‍योतिबाला के वारिस पिता देवकिशन पिता गौरीलाल खाती को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed