वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डिप्‍टी कलेक्‍टर ने की जनसुनवाई: 197 लोगों की सुनी समस्‍याएं -

डिप्‍टी कलेक्‍टर ने की जनसुनवाई: 197 लोगों की सुनी समस्‍याएं

1 min read

हरमुद्दा
नीमच 9 जुलाई। कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में मंगलवार को कलेक्‍टर अजयसिंह गंगवार के निर्देशानुसार डिप्‍टी कलेक्‍टर अभिषेक चौरसिया ने जनसुनवाई करते हुए- 197 लोगों की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश उपस्थित जिला अधिकारियों को दिए। जनसुनवाई में ग्राम जीरन के मानमल ने नामांतरण संबंधित आवेदन, ग्राम लोडकिया तहसील मनासा के कैलाशदास बैरागी ने आर्थिक सहायता दिलाने, नीमच सिटी निवासी शाहिदा बी ने बच्‍चों की फीस माफ करने, ग्राम बामनी के सुल्‍तान धनगर ने अति बारिश से घोड़े की मृत्‍यु पर नुकसानी दिलाने, नीमच भाग्‍येश्‍वर मंदिर साधना- राजेश अजमेरा ने अवैध लाभ की मांग पर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही करने, धामनिया निवासी कन्‍हैयालाल बारेठ नि:शक्‍त होने से आंगनवाडी केंद्र से भोजन दिलाने संबंध‍ि आवेदन प्रस्‍तुत किया।
इसी तरह जनसुनवाई में धामनिया निवासी कन्‍हैयालाल बारेट, लासुर के मुकेश कुमार पाटीदार, कनावटी की सरलाबाई ग्‍वली, कुकडेश्‍वर के दुलिचंद खाती, फोफलिया के रविकुमार, रामपुरा के रामलाल भील एवं चीताखेडा के प्रभुलाल आदि ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर अपनी समस्‍याएं सुनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed