वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे … और ले ली खुद की जान : कहां से चले, कहां के लिए और उतर गए यहां, थाने के सामने दे दी जान -

… और ले ली खुद की जान : कहां से चले, कहां के लिए और उतर गए यहां, थाने के सामने दे दी जान

ढाबे के नरेंद्र ने की बचाने की कोशिश, पुलिस भी आई

अस्पताल में चिकित्सकों ने कर दिया मृत घोषित

हरमुद्दा
रतलाम, 1 दिसंबर। काम की तलाश में असम से चला था गुजरात जाने के लिए, मगर वह उतर गया मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के आलोट में ही। पहुंच गया आलोट तहसील के ताल थाने। थाने के सामने गला चीरकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।यह हृदय विदारक घटना देखकर आने जाने वालों के पैर ठिठक गए।

आने जाने वालों की लगी मौके पर भीड़

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार असम का रहने वाला यह व्यक्ति गुजरात के मोरबी जा रहा था। दोस्त भी साथ थे मगर वह क्यों और कैसे आलोट उतर गया, समझ से परे है। आलोट से भी चलते हुए ताल थाने आया। थाने में आ कर पुलिस से पूछा। जानकारी ली।

हाथ से गले पर कुछ किया और गले को चीर लिया

थाने से फिर बाहर आया। हाथ से गले को खींचते हुए फाड़ दिया। तेजी से खून निकलने लगा। यह देख ढाबे वाला नरेंद्र गमछा लेकर आया। उसके गले पर लगाना चाहा लेकिन वह भी फिर भी भागने लगा। साथ में पुलिस भी थी, गले पर गमछा लपेटकर खून को रोकने की कोशिश की गई। वह धीरे से फिर नीचे बैठ गया। फिर अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

एक हाथ से गले को खींचते हुए युवक
गले से खून निकलने के बाद दोनों हाथ से गला खींचते हुए
गला चीरने में के बाद युवक के सामने पड़ा हुआ गले से निकला खून
ढाबे वाला युवक के गले पर गमछा बांधते हुए साथ में पुलिस

मिला एक नंबर, की जा रही परिजनों की तलाश

मृतक की पहचान के संबंध में कुछ नहीं मिला, मगर एक नंबर मिला, जिस पर फोन लगाया तो जानकारी मिली कि वह असम का रहने वाला जान है और गुजरात के मोरबी काम की तलाश में आया था। पुलिस मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है और उन्हें जानकारी दी जा रही है। मृतक का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। पुलिस परिजनों से यह भी तलाश कर रही कि आखिर युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया? आखिर क्या हुआ था? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *