वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्रद्धांजलि : सीआईडी फेम अभिनेता "फेड्रिक्स" दिनेश फडनीस का निधन -

श्रद्धांजलि : सीआईडी फेम अभिनेता “फेड्रिक्स” दिनेश फडनीस का निधन

मल्टिपल ऒर्गन फेल्योर के चलते हुआ निधन

57 वर्ष थे दिनेश

हरमुद्दा
मुम्बई, 5 दिसंबर। सोनी टीवी के लोकप्रिय क्राइम  शो ‘सीआईडी’ में एक सीआईडी अधिकारी फेड्रिक्स का मशहूर  किरदार निभाने वाले दिनेश फडनीस ने कांदिवली के तुंगा अस्पाल में सोमवार और मंगलवार‌ की दरमियानी रात 12.08 बजे ली अंतिम सांस।

57 साल के दिनेश फडनीस का मल्टिपल ऒर्गन फेल्योर के चलते निधन हुआ। सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले और दिनेश फडनीस के बेहद करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने मीडिया को बताया कि दिनेश लीवर, हार्ट और किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थे और उनकी जटिलताएं दिनों दिन बढ़ती ही चली गई। दिनेश फडणीस 30 नवंबर से कांदिवली के तुंगा अस्पताल में भर्ती थे।

कई फिल्मों में भी किया अभिनय

दिनेश फडनीस, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और कॉमेडी वीडियो को लेकर फैंस के बीच बने रहते हैं। दिनेश फडनीस ने साल 1998 से 2018 तक टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी का हिस्सा रहे। उन्होंने इस शो में बतौर फेड्रिक्स बनकर दर्शकों पर काफी दिनों तक राज किया। उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वह सीआईडी के अलावा उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया। हालांकि उन्हें सीआईडी शो ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *