वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बोरवेल में गिरी मासूम : नाना मामा के यहां पर आई थी, हो गई घटना, मासूम के चिल्लाने की आ रही आवाज -

बोरवेल में गिरी मासूम : नाना मामा के यहां पर आई थी, हो गई घटना, मासूम के चिल्लाने की आ रही आवाज

1 min read

खेत पर खेलने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू दल पहुंचा मौके पर

बालिका को आक्सीजन देने का प्रयास

विधायक, कलेक्टर और एसपी घटनास्थल के लिए रवाना

हरमुद्दा
राजगढ़, 5 दिसंबर। मध्य प्रदेश के राजगढ़ के पास गांव में एक पांच वर्षीय बालिका पीपल्या रसोड़ा गांव में खुले बोरवेल के गड्ढे में गिर गई। सूचना मिलते ही बोड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बालिका को आक्सीजन देने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही रस्सी डालने के दौरान बालिका की आवाज सुनाई दे रही है। घटना की जानकारी लगने पर एसडीईआरएफ की टीम, कलेक्टर, एसपी व विधायक घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

रेस्क्यू ऑपरेशन करते हुए दल

जानकारी के मुताबिक पटाड़िया धाकड़ गांव के रहने वाले रवि भिलाला की पांच वर्षीय बालिका माही अपने मामा-नाना के गांव पीपल्या रसोड़ा गई हुई थी। यहां पर बालिका के नाना इंदर भिलाला के खेत पर बोरवेल का गड्डा है। मंगलवार देर शाम को खेलने के दाैरान बालिका उस खुले गड्डे में जा गिरी। इसके बाद घटना की जानकारी बोड़ा थाना पुलिस को दी।

बोरवेल से आ रही बालिका की आवाज

बोड़ा थाना प्रभारी बल के साथ गांव पहुंचे। साथ ही आक्सीजन देने के लिए टीम को मौके पर बुलाया है। टीम द्वारा फिलहाल बोरवेल में रस्सी डाली जा रही है। बालिका की आवाज आ रही है। बालिका द्वारा रस्सी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन बार-बार छूट रही है। बालिका बार-बार चिल्ला रही है।

विधायक, कलेक्टर, एसपी मौके के लिए रवाना

घटना की जानकारी लगने के बाद राजगढ़ से कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी धर्मराज मीणा घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं। उधर नरसिंहगढ़ विधायक मोहन शर्मा भी घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं।

बढ़ाया जाएगा रेस्क्यू ऑपरेशन

घटना स्थाल पर प्रकाश का कर रहे इंतजाम, टीमें रवाना
घटना के बाद अब गांव में घटना स्थल पर प्रकाश का इंतजाम किया जा रहा है। यह खेत गांव से दो किमी की दूरी पर है। ऐसे में घटना वाले स्थान के आसपास हैलोजन आदि लगाकर पर्याप्त लाइट के इंतजाम किए जा रहे हैं। साथ ही राजगढ़ से एसडीईआरएफ की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है। कुछ समय बाद टीम द्वारा भी पहुंचकर रेस्क्यू आपरेशन को आगे बढ़ाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *