वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्रद्धांजलि : हास्य अभिनेता जूनियर महमूद ने किया सिने जगत से अलविदा -

श्रद्धांजलि : हास्य अभिनेता जूनियर महमूद ने किया सिने जगत से अलविदा

कैंसर से जूझ रहे दिग्गज कलाकार

67 साल की उम्र में निधन

पांच दशक से ज्यादा लंबे करियर में जूनियर महमूद ने 250 से ज्यादा फिल्मों में काम

हरमुद्दा
शुक्रवार 8 दिसंबर। अपनी एक्टिंग और कॉमेडी का लोहा मनवाने वाले हास्य अभिनेता जूनियर महमूद का गुरुवार की रात को निधन हो गया वे 67 वर्ष के थे। कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। पांच दशक से ज्यादा लंबे करियर में जूनियर महमूद ने 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

मशूहर अभिनेता जूनियर महमूद नहीं रहे। पेट के कैंसर के चलते 67 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया है। वे कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका है। बता दें कि जूनियर महमूद ने ‘हाथी मेरे साथी’, ‘कारवां’ और ‘मेरा नाम जोकर’ सहित कई चर्चित फिल्मों में काम किया था।

नईम सैयद पेट के कैंसर से थे पीड़ित

जूनियर महमूद के नाम से मशहूर नईम सय्यद पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। उनका चौथा स्टेज चल रहा था और हालत काफी गंभीर थी। कल रात करीब 2 बजे वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। अभिनेता के निधन से सिनेमा जगत को गहरा झटका लगा है।

दोस्त ने बताया दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

एक्टर के दोस्त सलाम काजी ने बताया कि जूनियर महमूद का अंतिम संस्कार शुक्रवार को करीब 12 बजे तक किया जाएगा। सांता क्रूज वेस्ट में ही ये अंतिम प्रक्रिया की जाएगी। माना जा रहा है कि एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए उनके इंडस्ट्री के कई दोस्त और एक्टर आ सकते हैं। हाल में ही उनके घर जाकर जितेंद्र और कई स्टार्स ने मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *