वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिले से हज पर जाने वाले 194 यात्रियों का किया सम्मान -

जिले से हज पर जाने वाले 194 यात्रियों का किया सम्मान

हरमुद्दा
शाजापुर, 15 जुलाई। केंद्रीय हज कमेटी के मार्फत जिले से हज पर जाने वाले सभी हज यात्रियों का सोमवार को स्थानीय एबी रोड स्थित खडख़डिय़ा मस्जिद के सामने हज कमेटी जिलाध्यक्ष बाबू खान खरखरे के नेतृत्व में पुष्पमाला पहनाकर सम्मान किया गया।
जिलाध्यक्ष खरखरे एवं सदस्य याकूब खान ने बताया कि जिले से हज पर जाने वाले 194 यात्रियों का सम्मान किया गया। इसके बाद यात्री उज्जैन अवंतिका एक्सप्रेस से मुंबई के लिए रवाना हुए। इन यात्रियों में शहर के 65 यात्री भी शामिल हैं। मुंबई से 18 तारीख को यात्री सऊदी अरब के लिए रवाना होंगे। जिलाध्यक्ष खरखरे ने बताया कि सभी यात्री चालीस दिन मक्का एवं मदीना शरीफ में रहकर हज के अरकानों को अदा करेंगे।

यह थे मौजूद
सम्मान के दौरान हाजी अब्दुल हकीम पटेल, हाजी इकबाल पठान, जिला पंचायत सदस्य राजकुमार कराड़ा, विधायक प्रतिनिधि आशुतोष शर्मा, कमेटी सदस्य रईस पठान, हाजी सादीक, डॉ इकबाल गौरी, शेख शमीम सदर, लक्ष्मीकांत महेश्वरी, इमरान खरखरे, हाजी हबीब कुरैशी, अजीज मंसूरी, पप्पू गवली, पप्पू सदर, जिया लाला, वकार अली सहित शहर के लोग मौजूद थे। इस मौके पर एकता ग्रुप ने भी हज यात्रियों का सम्मान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *