वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसा वाहन, दो की मौत, चार घायल -

दर्दनाक हादसा : सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसा वाहन, दो की मौत, चार घायल

1 min read

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुई घटना

कोटा से आ रहे थे कार सवार

जा रहे थे बांसवाड़ा की ओर

टायर फटने से सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गया वाहन

हरमुद्दा
मंदसौर, 1 जनवरी। सोमवार को सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है, वही चार गंभीर घायल है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।सभी राजस्थान के बांसवाड़ा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। यह सभी कोटा से लौट रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर मंदसौर जिले के ग्राम बेलारी के पास बड़ा हादसा हो गया। नव वर्ष की पहली सुबह 6 बजे हुई दुर्घटना में टायर फटने से खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन महिलाओं सहित चार गंभीर घायल है।

कार में थी पांच महिलाएं

कार में सवार चालक व पांच महिलाएं कोटा से लौट रहे थे। यह सभी बांसवाड़ा जा रहे थे। सोमवार को सुबह एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से ट्रक बीच में ही खड़ा था। पीछे से तेज गति से आ रही वाहन का चालक उसे देख नहीं पाया और ट्रक में घुस गया। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। चालक और तीन महिलाएं गंभीर घायल है। अभी इनके नाम नहीं बता पा रहे हैं।

मंदसौर चिकित्सालय में किया भर्ती

मृतक व घायल बांसवाड़ा के बताएं जा रहे हैं। सभी कोटा तरफ से आ रहे थे और बांसवाड़ा जा रहे थे। चारों गंभीर घायलों को मंदसौर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। मृतकों के शव सीतामऊ अस्पताल में रखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *