वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : डीआईजी सिंह ने पूछी प्रो. हाशमी की कुशलक्षेम -

सेहत सरोकार : डीआईजी सिंह ने पूछी प्रो. हाशमी की कुशलक्षेम

1 min read

उनके निवास पहुंचकर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं और दीर्घायु होने की कामना की

डीआईजी का प्रोफेसर हाशमी ने किया आत्मीय सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जनवरी। रतलाम रेंज के डीआईजी मनोजकुमार सिंह सोमवार को ख्यात चिंतक और साहित्यकार प्रो. अजहर हाशमी के निवास पहुंचे। उनकी कुशलक्षेम पूछी और गुलदस्ता भेंट करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की।

गत दिनों प्रो. हाशमी का जन्मदिन होने से वे उस दिन नहीं पहुंच पाए जिससे उन्होंने सोमवार को उनके निवास पहुंचकर शुभकामनाएं दी। प्रो. हाशमी ने अपने निवास पहुंचे डीआईजी सिंह का आत्मीय स्वागत किया।

डीआईजी का किया शाल श्रीफल से सम्मान

आईजी का सम्मान करते हुए प्रोफेसर हाशमी

डीआईजी से साहित्य पर चर्चा के दौरान प्रो. हाशमी ने उनका शॉल-श्रीफल, गुलदस्ता और कलम भेंटकर डीआईडी का सम्मान किया। साथ ही उन्हें अपनी बहुचर्चित पुस्तक “मुक्तक शतक”  और अपने द्वारा लिखित  विश्व प्रसिद्ध कविता बेटियां पावन दुवाएं है…की लेमिनेटेड प्रति भेंट की।

महान व्यक्तित्व से मिलकर लगा बहुत अच्छा

प्रो. हाशमी से मिले सम्मान पर डीआईजी सिंह ने कहा कि महान व्यक्तित्व से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। इतनी बड़ी हस्ती रतलाम में है यह रतलाम का सौभाग्य है। प्रो. हाशमी डीआईजी सिंह की विनम्रता, अध्ययनशीलता और उनके मंदसौर, नीमच  व अन्य स्थानों पर एसपी  रहने के दौरान किए कार्यों से प्रभावित हुए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *