वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मंडल कार्यालय में हुई बैठक में माल उपभोक्ताओं के साथ हुई विभिन्न मुद्दों पर चर्चा -

मंडल कार्यालय में हुई बैठक में माल उपभोक्ताओं के साथ हुई विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 18 जुलाई। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के समिति कक्ष में माल उपभोक्ताओं के साथ बैठक का आयोजन किया गया। माल उपभोक्ता रेलवे की आय का एक महत्वपूर्ण भाग है। इसी तारतम्य में मंडल कार्यालय रतलाम के समिति कक्ष में माल उपभोक्ताओं के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए बैठक का आयोजन किया गया।

सुझाव व समस्या पर हुई बात
इसमें विभिन्न क्षेत्रों के लगभग 25 माल उपभोक्ता शामिल हुए। बैठक में रेलवे की आय के साथ क्षमता बढ़ाने हेतु माल उपभोक्ताओं के सुझावों तथा उनके द्वारा बताई गई समस्याओं के समाधान हेतु विस्तृत चर्चा के साथ ही साथ जीएसीटी से संबंधित मुद्दे पेपर लेस वर्किंग आदि पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

स्किम की भी दी जानकारी
माल उपभोक्ताओं को रेलवे में प्रचिलित विभिन्न स्किम की भी जानकारी दी गई, ताकि कार्य में सुगमतापूर्वक किया जा सके।

यह थे मौजूद
बैठक में मंडल रेल प्रबंधक आरएन सुनकर, अपर मंडल रेल प्रबंधक केके सिन्हा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक एसके मीना, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक विपुल सिंघल, सहायक वाणिज्य प्रबंधक एसपी चौबे, अमित कुमार शहानी एवं अन्य अधिकारी के साथ ही साथ हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड, जेके सीमेंट, वंडर सीमेंट, फुड कार्पोरेशन ऑफ इंडिया-उज्जैन, बीपीसीएल-इंदौर, अल्ट्राटेक सीमेंट, कॉन्कोर, एनवीसीएल, बिरला कार्पोरेशन लिमिटेड, आईओसीएल आदि कंपनियों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *