वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गैंगस्टर द्वारा धमकी : गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के नाम से आरएसएस नेता अमरदीपसिंह औलख को धमकाया -

गैंगस्टर द्वारा धमकी : गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के नाम से आरएसएस नेता अमरदीपसिंह औलख को धमकाया

भाजपा नेताओं के करीब भी है औलख

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मोबाइल नंबर की जांच करने की पुलिस

हरमुद्दा
इंदौर, 24 जनवरी। गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के नाम से इंदौर के राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) नेता अमरदीपसिंह को धमकाया है। उसने काल कर मारने की धमकी की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात बदमाश के विरुद्ध धारा 506 एवं 507 के तहत एफआइआर दर्ज की है।औलख भाजपा नेताओं के करीबी भी है। इस बात की जांच की जा रही है कि धमकी किसने दी। क्या लारेंस के नाम का उपयोग तो नहीं हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्टारलिंग स्काई लाइन (बिचौली हप्सी) निवासी अमरदीपसिंह औलख द्वारा लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। औलख ने कथनों में बताया कि 19 जनवरी को उनके पास काल आया था। उस वक्त वह घर पर ही थे। आरोपित ने उन्हें गालियां दी और जान से खत्म करने की धमकी दी।

मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस कर रही जांच

आरोपित ने कहा कि वह लारेंस विश्नोई बोल रहा है। पुलिस के मुताबिक लारेंस विश्नोई जेल में बंद है। पुलिस को शक है आपसी विवाद हो सकता है। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर जांच कर रही है।

लोकसभा प्रभारी है संघ नेता

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता अमरदीप औलख संघ के पदाधिकारी है। फिलहाल उन्हें उज्जैन लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *