वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : साड़ी बनाने की पुरानी परंपरा पर नए सिरे से ध्यान केंद्रित करने के लिए हुई साड़ी वाकथान -

सामाजिक सरोकार : साड़ी बनाने की पुरानी परंपरा पर नए सिरे से ध्यान केंद्रित करने के लिए हुई साड़ी वाकथान

महिला दिवस की पूर्व संध्या पर हुए आयोजन में सैकड़ो महिलाओं ने लिया हिस्सा

जिला पंचायत सीईओ ने दिलाई महिलाओं को मतदान की शपथ

हरमुद्दा
रतलाम 07 मार्च। भारत की विरासत को प्रदर्शित करने के उद्देश्य से विकास आयुक्त कपड़ा मंत्रालय द्वारा भारत साड़ी वाकथान आयोजित किया गया। आयोजन में महिलाओं ने उत्साह के साथ शामिल होकर साड़ी परंपरा को बढ़ावा दिया।इस आयोजन से हथकरघा समुदाय को साड़ी बनाने की पुरानी परंपरा पर नए सिरे से ध्यान केंद्रित कर अधिक से अधिक आय में वृद्धि करने की संभावनाएं है।

मतदान करने की शपथ लेते हुए महिलाएं

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर गुरुवार को पुराने कलेक्टर कार्यालय स्थित गुलाब चक्कर पर सभी महिलाएं एकत्र हुई। जहां से महिलाएं एक साथ साड़ी वाकथान करते हुए निकली और पुनः आयोजन स्थल पर आई, जहां पर कार्यक्रम का समापन हुआ। संत रविदास मध्यप्रदेश हस्तशिल्प एवं हथकरघा विकास निगम बैनर तले हुए आयोजन में भाजपा जिला अध्यक्ष, भाजपा नेत्री अनीता कटारिया, सुश्री भारती पाटीदार, सीईओ जिला पंचायत अमन वैष्णव, अपर कलेक्टर डॉ. शालिनी श्रीवास्तव, एनआरएलएम के जिला प्रबंधक जेपीएस चौहान, महिला बाल विकास अधिकारी रजनीश सिन्हा, सहायक संचालक सुश्री अंकिता पंड्या आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत ने उपस्थितजनों को मतदान की शपथ दिलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *