वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रतिभा सरोकार : शहर की बहुमुखी प्रतिभा की धनी भव्या तिवारी को एलएलएम में सर्वाधिक अंक अर्जित करने पर एक बार फिर मिला गोल्ड मैडल -

प्रतिभा सरोकार : शहर की बहुमुखी प्रतिभा की धनी भव्या तिवारी को एलएलएम में सर्वाधिक अंक अर्जित करने पर एक बार फिर मिला गोल्ड मैडल

प्रावीण्य सूची में आई है पहले स्थान पर

9 अप्रैल को आयोजित समारोह में मिलेगा स्वर्ण पदक

पहले भी हासिल कर चुकी है दो गोल्ड मेडल

हरमुद्दा
रतलाम, 20 मार्च। शहर की बहुमुखी प्रतिभा की धनी भव्या तिवारी को एलएलएम में सर्वाधिक अंक अर्जित करने पर एक बार फिर गोल्ड मैडल मिला है। इससे पूर्व भव्या कानून स्नातक (एलएलबी) में गोल्ड मैडल प्राप्त कर चुकी हैं। भव्या तिवारी विक्रम विश्वविद्यालय के स्नाकोत्तर (लॉ संकाय) में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर प्रावीण्य सूची में पहले स्थान पर आई हैं।

मंगलवार को विश्वविद्यालय द्वारा स्वर्ण पदक विजेता विद्यार्थियों की सूची जारी की गई। इस सूची में मेधावी छात्रा भव्या तिवारी भी शामिल हैं। आगामी 9 अप्रैल को विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन में आयोजित होने वाले समारोह में यह गोल्ड मैडल भव्या तिवारी को प्रदान किया जाएगा।

पहले भी हासिल कर चुकी हैं दो गोल्ड मेडल

बता दें कि, इससे पूर्व भी भव्या तिवारी ने एलएलबी में भी दो स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं। एक स्वर्ण संपूर्ण विक्रम विश्वविद्यालय में प्रथम आने पर और दूसरा बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द लॉ चुने जाने पर मिल चुका है। भव्या तिवारी वरिष्ठ पत्रकार अजय तिवारी एवं शिक्षिका निकिता तिवारी की पुत्री हैं। वे स्थानीय रॉयल कॉलेज से विधि की पढ़ाई कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *