वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : छत से गिरने के बाद प्रदेश कांग्रेस सचिव की उपचार के दौरान मौत -

हादसा : छत से गिरने के बाद प्रदेश कांग्रेस सचिव की उपचार के दौरान मौत

एयर एंबुलेंस से ले गए थे दिल्ली

उपचार के दौरान नहीं हुआ हालत में सुधार बिगड़ती गई स्थिति

अंगदान के लिए हुई जटिल सर्जरी

जरूरतमंदों को मिलेंगे 6 अंग

हरमुद्दा
जबलपुर, 28 मार्च। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अंकित मिश्रा (36) की बुधवार सुबह मौत हो गई। उन्होंने दिल्ली के मेंदाता अस्पताल में अंतिम सांस ली। अंकित सोमवार शाम अपने घर की छत से गिर गए थे। उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया गया था। अंकित की मौत के बाद परिजनों ने उनके अंग दान कर दिए।

अंकित मिश्रा

जानकारी के मुताबिक अंकित धुलेंडी की शाम छत पर थे। वे बाउंड्री वॉल के पास खड़े थे। इस दौरान पैर फिसलने के कारण वे छत से नीचे गिर गए। जमीन से उनका सिर टकराया और वे बेहोश हो गए। उन्हें तत्काल उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिए दिल्ली रेफर किया। यहां से स्वजन एयर एबुलेंस के से दिल्ली के मेदांता अस्पताल लेकर गए। वहां उपचार के दौरान हालत में सुधार नहीं हुआ और अंकित को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जरूरतमंदों को मिलेंगे अंकित के छह अंग

अंकित मिश्रा के शव के पार्थिव देह को लेकर स्वजन दिल्ली से देर रात जबलपुर के लिए निकले। गुरुवार को यहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। कांग्रेस नेता अंचल सिंह गौर ने बताया कि अंकित के शरीर के उपयोगी अंग उनके स्वजनों ने जरूरतमंदों को दान करने का फैसला लिया था। अंकित के शरीर से छह अंग जरूरमंदों को मिलेगी। अंगदान की वजह से जटिल सर्जरी हो रही थी। इस वजह से पार्थिव देह को लाने में समय अधिक लग रहा है। अंकित मिश्रा के पिता आलोक मिश्रा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। आलोक मिश्रा विधानसभा चुनाव में जबलपुर कैंट से कांग्रेस के प्रत्याशी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.