वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हमला : नगर निगम के सहायक यंत्री और लाइनमैन के साथ मारपीट, पिस्टल अड़ाकर आरोपी बोला तेरे साहब को बुला, वरना मार दूंगा गोली -

हमला : नगर निगम के सहायक यंत्री और लाइनमैन के साथ मारपीट, पिस्टल अड़ाकर आरोपी बोला तेरे साहब को बुला, वरना मार दूंगा गोली

1 min read

दो युवक ने की उनके साथ मारपीट

गाड़ी में हुई तोड़फोड़

शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
इंदौर, 20 अप्रैल। नगर निगम के सहायक यंत्री (नगर निगम) और लाइनमैन पर हमला हो गया। दो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि ईंट से हमला कर घायल किया। पिस्टल अड़ा कर कर आरोपी बोला बुला तेरे साब को वरना मार दूंगा गोली।  सहायक यंत्री और लाइनमैन नर्मदा पाइप लाइन जांचने गए थे। पुलिस ने दो आरोपितों के विरुद्ध मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई।

घटना काशी नगर की शनिवार सुबह की है। एई पंकज कुमार दहायत निवासी हैवंस होम कनाड़िया ने आरोपी रितेश करोसिया और प्रीतेश उर्फ पिंटू करोसिया के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। पंकज नगर निगम के जोन क्रमांक-19 में पदस्थ है। शुक्रवार को रहवासी प्रत्येश दुबे द्वारा नर्मदा का पानी न आने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

आरोपी ने फेंक दिया लाइनमैन का मोबाइल

पंकज लाइनमैन किशोर हतागले के साथ लाइन देखने गए थे। कालोनी में एक महिला निर्माणाधीन मकान में तरी कर रही थी। आरोप है कि पानी के छींटे एई और लाइनमैन पर गिर रहे थे। महिला को समझाने पर विवाद करने लगी। एई ने पानी के बारे में पूछा तो रितेश गालियां देते हुए बाहर आया। पंकज के साथ धक्का-मुक्की करना शुरू कर दी। उनका मोबाइल भी फैंक दिया।

वायरलेस सेट पर दी विवाद की सूचना

पंकज ने वायरलेस सेट से विवाद की सूचना दी और कंट्रोल रूम से बल भेजने की मांग की। लाइनमैन ने पंकज को दूर खड़ा कर दिया और वह मोबाइल ढूंढने लगा। रितेश और प्रीतेश ने दोबारा मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। लाइनमेन की कनपटी पर पिस्टल अड़ा दी और बोला की तेरे साहब को बुला वरना गोली मार दूंगा। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में निगमकर्मी व अधिकारी खजराना थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.