वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आत्महत्या की कोशिश : ट्रेन के सामने कूदा युवक, इंजन में फंसा, पंजे कटे -

आत्महत्या की कोशिश : ट्रेन के सामने कूदा युवक, इंजन में फंसा, पंजे कटे

स्टेशन पर मचा हडकम्प

यात्रियों ने दी रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों को सूचना

उपचार के लिए भेजा अस्पताल, स्थिति गंभीर

हरमुद्दा
ग्वालियर, 24 अप्रैल। यहां के रेलवे स्टेशन पर एक युवक इंजन के आगे कूद गया। युवक के कूदते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया। प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने तत्काल ही इसकी सूचना डिप्टी एसएस और आरपीएफ के जवानों को दी, जिसके बाद घायल युवक को इंजन के नीचे से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

अस्पताल ले जाते हुए पुलिस और कुली

आसपास मौजूद यात्रियों ने बताया कि जिस ट्रेन के सामने युवक कूद वह वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन से इटावा के बीच चलने वाली ट्रेन क्रमांक 11903 इटावा एक्सप्रेस है। सूचना के आधार पर डिप्टी एसएस, आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने घायल युवक को इंजन के नीचे से निकाला। युवक राकेश शाक्यवार पिता हरनाम (25) निवासी मिहोना भिंड है यात्री के पास से कोई टिकट भी बरामद नहीं हुआ। आरपीएफ के जवानों ने तत्काल ही एंबुलेंस के जरिए युवक को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बेरोजगार था युवक

अपुष्ट जानकारी यह भी मिली है कि युवक बेरोजगार था और वह उससे तंग आ गया था। इसके चलते उसने आत्महत्या की कोशिश करने का कदम उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *