वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आत्महत्या : पटवारी बेटे और मां ने लगाया फांसी का फंदा, हुई मौत -

आत्महत्या : पटवारी बेटे और मां ने लगाया फांसी का फंदा, हुई मौत

हाल ही की पटवारी परीक्षा में हुआ था चयन

जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

पुलिस को मिला है सुसाइड नोट

पुलिस कर रही है हर एंगल से जांच

हरमुद्दा
राजगढ़, 24 अप्रैल। जिले के ब्यावरा शहर में मंगलवार को एक मां और उसके पटवारी बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें पारिवारिक संपत्ति का जिक्र किया गया है। पुलिस  ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

मृतक हरिओम सोनी  और रीता सोनी

जानकारी के मुताबिक राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर के शिवाजी मार्ग पर स्थित मकान में निवास करने वाले 22 वर्षीय हरिओम सोनी और 50 वर्षीय मां रीता सोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें पारिवारिक संपत्ति के बारे में कुछ बातें लिखी हुई हैं।

कुछ महीने पहले ही हुआ था पटवारी के लिए चयन

बताया जा रहा है की कुछ दिनों पूर्व ही मृतक 22 वर्षीय हेमंत का पटवारी परीक्षा में चयन हुआ था और वह ट्रेनिंग पर था। मौत से पहले मृतक ने सुसाइड नोट लिखा है जिसमें पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद का जिक्र है। हलांकि, पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है।

तथ्य के आधार पर होगी कार्रवाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर में स्थित तीन मंजिला मकान में हेमंत सोनी और दिलीप सोनी का परिवार सामूहिक रूप से निवास करता है। मंगलवार को दिलीप सोनी की पत्नी जब कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई तो उन्हे रोशनदान में से दो रस्सियां लटकी हुई दिखाई दी, उन्होंने रोशनदान से झांककर देखा तो हेमंत सोनी का 22 वर्षीय इकलौता पुत्र हरिओम और 50 वर्षीय पत्नी रीता सोनी फांसी के फंटे पर लटके हुए थे। मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की गई है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *