वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार अनियंत्रित कर खाई में पलटी, अयान और अल्ताफ की मौत -

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार अनियंत्रित कर खाई में पलटी, अयान और अल्ताफ की मौत

1 min read

शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे पांच व्यक्ति

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

तीन हुए घायल

हरमुद्दा
रतलाम 24 अप्रैल। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित खाई में गिर गई। इतना ही नहीं गति इतनी तेज थी कि खाई में गिरने के बाद भी तीन-चार पलटी खा गई। दर्दनाक हादसे में अयान और अल्ताफ की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा से शादी में शामिल होने के लिए पांच व्यक्ति कार से निकले थे। कार सवार नागदा जंक्शन के पास गांव में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तेज रफ्तार कार धामनोद के पास साईं मंदिर के यहां पर पलटी खाकर खाई गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ने खाई में भी तीन-चार पलटी खाई। दर्दनाक हादसे में बांसवाड़ा के अंबाबाड़ी क्षेत्र के अल्ताफ (23) पिता सलीम मंसूरी और अयान (18) पिता इकबाल मंसूरी की मौत हो गई है।

यह हुए घायल

दर्दनाक हादसे में मृतक अल्ताफ के बड़े भाई अलविश, अयान का भाई सोनू अबरार पिता इकबाल मंसूरी और समीर पिता जाकिर मंसूरी घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत दो को मृत घोषित कर दिया। शेष तीन का उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *