वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लोकसभा चुनाव : 2 घंटे में हुआ जिले में 15% मतदान, केंद्र का निरीक्षण कर रहे कलेक्टर एसपी -

लोकसभा चुनाव : 2 घंटे में हुआ जिले में 15% मतदान, केंद्र का निरीक्षण कर रहे कलेक्टर एसपी

1 min read

रतलाम शहर पिछड़ा 14.13% मतदान

सर्वाधिक रतलाम ग्रामीण में 18.71

ग्रामीण क्षेत्रों में लगी लंबी-लंबी कतारे

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मई। लोकसभा निर्वाचन के तहत जिले में औसत रूप से 15% मतदान हुआ है। पांच विधानसभा सीट पर हुए पहले 2 घंटे में सबसे कम मतदान रतलाम शहर में हुआ है वही सर्वाधिक रतलाम ग्रामीण क्षेत्र में मतदान हुआ है मतदान के लिए ग्रामीण क्षेत्र में लंबी-लंबी कतारे लगी हुई है।कलेक्टर एसपी मतदान केंद्र का निरीक्षण कर रहे हैं।

मतदान के बाद तिलक चिह्न दिखाते हुए कलेक्टर परिवार

रतलाम जनसंपर्क कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार ते व्यवस्था के अनुसार जिले के मतदान केदो पर उत्साह पूर्वक मतदान चल रहा है सुबह 7:00 बजे से शुरू हुए मतदान में 9:00 बजे तक 2 घंटे में औसत रूप से 15% मतदान हुआ है सबसे कम मतदान रतलाम शहर में 14.13 फीसद है। सर्वाधिक रतलाम ग्रामीण में 18.71 फीस दी मतदान हुआ है सैलाना में 18.1 जावरा में 15.36 और आलोट में 17.12% मतदान सुबह के प्रारंभिक 2 घंटे में हुआ है मतदान केदो के बाहर सुबह से ही महिला एवं पुरुष मतदाताओं की लंबी-लंबी कटारे लग रही है जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने भी अपने-अपने मतदान केदो पर मतदान कर दिया है कलेक्टर राजेश बाथम ने मतदान किया है।

कलेक्टर एसपी ने किया निरीक्षण

करमदी मतदान केंद्र पर निरीक्षण करते हुए कलेक्टर और एसपी

कलेक्टर राजेश बाथम और पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा मतदान केंद्र का निरीक्षण कर रहे हैं। समाजसेवी जितेंद्र राव ने बताया कि  करमदी मतदान केंद्र पर आधिकारिक द्वय ने निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *