वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेटे की हरकत : जीवन देने वाले बुजुर्ग माता-पिता को उतार दिया मौत के घाट -

बेटे की हरकत : जीवन देने वाले बुजुर्ग माता-पिता को उतार दिया मौत के घाट

1 min read

पांच बच्चे हैं रिटायर्ड शिक्षक ओमप्रकाश के

छोटे भाई पर भी किया हमला

तीन अन्य बड़े भाई रहते हैं बाहर

सूचना पर पुलिस पहुंची

हरमुद्दा
मुरैना 15 मई। जिले के एक गांव में एक बेटे ने अपने गहरी नींद में सो रहे माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने अपने छोटे भाई पर भी हमला किया जो कि घायल हुआ है। पिता रिटायर्ड शिक्षक है। आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों केशव को अस्पताल पहुंचाया गया है जहां पर पोस्टमार्टम होगा तत्पश्चात शव परिजन को सौंपे जाएंगे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना बसैया थाना क्षेत्र के कुतवार गांव की है। मानसिक रूप से बीमार 32 वर्षीय बेटे खरेंद्र शर्मा ने अपने 70 वर्षीय पिता ओम प्रकाश शर्मा और मां 65 वर्षीय उर्मिला शर्मा की सरिया से पीट-पीटकर हत्या की है।

पांच बच्चे हैं रिटायर्ड शिक्षक ओमप्रकाश के

मृतक ओम प्रकाश एक रिटायर शिक्षक थे और इनके 5 बच्चे है, जिसमें से 2 इन्हीं के साथ रहते है। वहीं, अन्य 3 की शादी हो गई है और सभी शहर में रहते है। आरोपी बेटे ने माता-पिता के अलावा अपने छोटे भाई पर भी हमला किया। हालांकि, पैरों की ओर सरिया लगने के कारण वह बच गया है। वह घायल हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *