वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सरे राह मर्डर : अज्ञात ने चाकू मार कर एक युवक को उतारा मौत के घाट -

सरे राह मर्डर : अज्ञात ने चाकू मार कर एक युवक को उतारा मौत के घाट

घटना के बाद तत्काल लगे अस्पताल पुलिस को दी सूचना

चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत किया मृत घोषित

हत्यारा हुआ फरार

पुलिस कर रही आरोपी की सरगर्मी से तलाश

हरमुद्दा
रतलाम, 29 मई। बुधवार की शाम को बाजना बस स्टैंड क्षेत्र में सरेराह एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। घटना के तत्काल बाद कुछ परिचित युवक को अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। हत्यारा फरार हो गया है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। अभी यह स्पष्ट हुआ है कि आरोपी कितने थे। जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची।

जानकारी के अनुसार बाजना बस स्टेण्ड से अमृत सागर के बीच एक व्यक्ति ने सिलावटों का वास निवासी प्रवीण उर्फ़ पप्पू पिता सुनील 23 वर्षीय पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर हमलावर आरोपी मौके से फ़रार हो गया। वही घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने घायल प्रवीण को जिला अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी।

अधिक खून बहने से हुई मौत

चाकू बाजी की घटना के बाद खून अधिक बहने की वजह से घायल प्रवीण की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हमलावर कितने थे। अभी यह भी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *