वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : सदैव कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्ष करता है सीटू -

सामाजिक सरोकार : सदैव कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्ष करता है सीटू

कॉमरेड आई एल पुरोहित ने कहा

सीटू का मनाया 54 वा स्थापना दिवस

सभी यूनियन के कर्मचारियों की आवाज को किया बुलंद सीटों ने : नगावत

हरमुद्दा
रतलाम 30 मई। सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन, सीटू का 54 वा स्थापना दिवस एम आर यूनियन आफिस शास्त्री नगर में मनाया गया।

इस अवसर पर पोस्टल एंप्लॉइज यूनियन के कॉमरेड आई एल पुरोहित विशिष्ठ अतिथि, कॉमरेड एम एल नगावत ने अध्यक्षता की।

जुझारू संगठन के रूप में बनाई पहचान : पुरोहित

कॉमरेड आई एल पुरोहित ने कहा कि सीटू सदैव कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्ष कर उनके संवैधानिक अधिकार दिलाने में मददगार साबित हुई है, चाहे ट्रेन निकल जाए स्टेशन पहुंच जाते हैं यहां पर एक्सीडेंट घंटा लगता है उधर से विजयनगर एक घंटा लगाओ बस से बस का इंतजार बस में बैठे न्यूनतम वेतन हो, कामकाजी महिलाओं के अधिकारों को संरक्षित करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं सीटू समर्थित, जुझारू  संगठन के रूप में पहचान बनाई है।

सभी यूनियन के कर्मचारियों की आवाज को किया बुलंद सीटों ने : नगावत

कॉमरेड  एम एल नगावत ने सीटू समर्थित यूनियनों के बारे में कहा कि चाहे एम आर यूनियन हो, आशा ऊषा संघ हो या आंगनवाडी कार्यकर्ता संघ, मजदूर निर्माण, पेंशनर्स संघ सभी यूनियनों ने संघर्ष कर एन डी ए सरकार हो या यू पी ए सरकार अपने हितों के लिए सदैव कर्मचारियों के लिए आवाज़ बुलंद की है। सभा को सीटू जिलाध्यक्ष अश्विनी शर्मा, आंगनवाडी कार्यकर्ता संघ अध्यक्ष कृष्णा सोनगरा, एम आर यूनियन के कॉम रसीद खान ने भी सम्बोधित किया।। इस अवसर पर रवीन्द्र शर्मा,चिंटू कुमार, राधेश्यम दुबे, मनोज असाटी, संजय व्यास, निखिल मिश्र, आदि मौजूद रहे। संचालन राकेश मालवीय, आभार अविनाश पोरवाल ने व्यक्त किया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *