वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तीसरी पारी की होगी शुरुआत : एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी तीसरी बार लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ -

तीसरी पारी की होगी शुरुआत : एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी तीसरी बार लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ

1 min read

जोर-शोर से तैयारी हो गई तेज

एनडीए के नेता 7 जून को मिलेंगे राष्ट्रपति से

सरकार बनाने का दावा करेंगे प्रस्तुत

8 जून को संभावित है पद ग्रहण समारोह

देश-विदेश के मेहमानों को किया गया है आमंत्रित

हरमुद्दा
नई दिल्ली, 6 जून। नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरे शपथ ग्रहण की तैयारियां तेज कर दी गई हैं। अब तक की जानकारी के अनुसार, नरेंद्र मोदी समेत भाजपा और एनडीए के नेता 7 जून को राष्ट्रपति से मिलेंगे और सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। इसके बाद 8 जून को शपथ ग्रहण हो सकता है।

शपथ ग्रहण की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास पर बड़ी बैठक हो रही है। भाजपा और केंद्र सरकार ने शपथ ग्रहण को भव्य बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही है। देश-विदेश के कई मेहमानों को आमंत्रित किया जा रहा है।

एनडीए के नेता के साथ नरेंद्र मोदी

शुक्रवार को होगी यह गतिविधि

⚫ सुबह 11.30 बजे: भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी

⚫ दोपहर 2.30 बजे: एनडीए संसदीय दल की बैठक होगी

⚫ शाम 5.00 बजे: एनडीए के नेता सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे

8 जून हो सकता है  नरेंद्र मोदी का तीसरा शपथ-ग्रहण

देश विदेश के शीर्ष नेताओं को किया गया है आमंत्रित

शपथ ग्रहण समारोह में श्रीलंका, बांग्लादेश, भूटान और मारीशस के शीर्ष नेताओं को आमंत्रिक किया गया है। बांग्लादेश की प्रधान मंत्री शेख हसीना और श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने की पुष्टि कर दी है। शपथ ग्रहण समारोह में नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल और भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक भी शामिल होंगे। मॉरीशस के पीएम प्रविंद जुगनाथ को भी आमंत्रित किए जाने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *