वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निंदनीय घटना : जागनाथ महादेव मंदिर में शरारती तत्व फेंक गए गौ माता का कटा सिर -

निंदनीय घटना : जागनाथ महादेव मंदिर में शरारती तत्व फेंक गए गौ माता का कटा सिर

हिंदू संगठनों में आक्रोश, दुकान बंद करवाने निकले

क्षेत्र में पुलिस बल हुआ तैनात

पुलिस ने किया दो संदिग्ध को राउंड अप

विधायक ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

मंदिर के सीसीटीवी कैमरे बंद, नहीं दिया जिम्मेदारों ने ध्यान

हरमुद्दा
जावरा, 14 जून। रतलाम जिले के जावरा में जागनाथ मंदिर परिसर में गोवंश का कटा सिर मिला है। शुक्रवार तड़के पुजारी मंदिर पहुंचे तो सिर देखकर लोगों व पुलिस को सूचना दी। इस घटना से नाराज हिंदू संगठन जावरा को शांतिपूर्ण ढंग से बंद कराया। इसके बाद फोरलेन पर चक्काजाम कर दिया। शहर में भारी पुलिस तैनात किया गया है। पुलिस में दो लोगों को राउंडअप किया है। विधायक डॉ. राजेंद्र पांडे ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

पुजारी गौरवपुरी गोस्वामी

मंदिर के पंडित गौरवपुरी गोस्वामी ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सुबह 3 बजे आए गेट खोला तो भगवान गणेश जी की मूर्ति के यहां गोवंश का सिर कटा पड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने गस्त कर करें पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दीजिए।

गणेश मंदिर जहां पर किया गया निंदनीय कृत्य

गोवंश का सिर हटवाकर साफ सफाई करवाई। वही घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी सामने आया हालांकि इस बारे में पुलिस कुछ कहने को तैयार नहीं है। मंदिर परिसर के सीसीटीवी कैमरे भी बंद पड़े हुए हैं इस बारे में मंदिर द्वारा प्रशासन को आवेदन भी दिया गया मगर इस और ध्यान नहीं दिया।

जो दुकान खुल गई थी उनको बंद कराया

हिंदू संगठन के आक्रोशित लोग दुकान में बंद करवाने सड़क पर उतरे

जैसे इस घटना की जानकारी जावरा के लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में हिंदू संगठन पदाधिकारी और सामाजिक संगठनों के लोग सुबह मंदिर पहुंचे। घटना को लेकर विरोध जताया और बंद करने का फैसला किया गया। वही सूचना मिलने जावरा विधायक राजेंद्र पांडेय भी घटनास्थल पर पहुंचे। डॉक्टर पांडेय ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है

दो को लिया हिरासत में

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ने दो संदिग्धो को हिरासत में लिया है। इधर शहर काजी हाफिज भुरू भाईजान ने शांति बनाए रखने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सन्देश साझा ना करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *