वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और हो गया हादसा : पहाड़ी पर श्वेता चला रही थी रिवर्स में कार, सूरज बना रहा था वीडियो, ब्रेक लगाने की बजाए अचानक दब गया एक्सीलेटर, गाड़ी 300 फीट गहरी खाई में -

… और हो गया हादसा : पहाड़ी पर श्वेता चला रही थी रिवर्स में कार, सूरज बना रहा था वीडियो, ब्रेक लगाने की बजाए अचानक दब गया एक्सीलेटर, गाड़ी 300 फीट गहरी खाई में

रील बनाने के जुनून में हुआ हादसा

गाड़ी हुई चकनाचूर

चिकित्सक ने किया मृत घोषित

हरमुद्दा
ओरंगाबाद, 18 जून। सोशल मीडिया पर रील बनाने की सनक आज लोगों के जीवन पर कैसे भारी पड़ रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण महाराष्ट्र से सामने आया है, जहां रील बनाने के चक्कर में एक महिला अपनी जान गंवा बैठी। महिला कार चला रही थी। इसी दौरान वह रील बनाने के चक्कर में ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलेटर दबा दिया, नतीजतन गाड़ी 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। कार चला रही महिला की दर्दनाक मौत हो गई है।


इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र पुलिस का कहना है कि यह हादसा सोमवार 17 जून का है। मृत महिला की पहचान 23 वर्षीय श्वेता सुरवासे के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार श्वेता कार चलाने का वीडियो दोस्त सूरज मुले से रिकॉर्ड करवा रही थी, तभी यह हादसा हुआ। महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में महिला कार को रिवर्स में कार चला रही थी।

मृत महिला श्वेता सुरवासे

गाड़ी से कुछ ही दूर थी गहरी खाई

गाड़ी से कुछ ही दूर पर गहरी खाई थी। महिला गाड़ी को रिवर्स में चला रही है और वीडियो बनाने वाले शख्स से बात कर रही थी। इसी दौरान उसने गलती से ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दिया।  सूरज में दौड़ लगाई मगर तब तक देर हो चुकी थी।  गाड़ी स्पीड के साथ 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। बचावकर्मियों को घटना स्थल पर पहुंचने में एक घंटे से अधिक का समय लगा। इसके बाद युवती को पास के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *