वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जोयो कैफे व जैन ढाबा से संयुक्त जांच दल ने दूषित खाद्य पदार्थों को करवाया नष्ट, जांच के नमूने लिए गए -

जोयो कैफे व जैन ढाबा से संयुक्त जांच दल ने दूषित खाद्य पदार्थों को करवाया नष्ट, जांच के नमूने लिए गए

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम 28 जुलाई। जिले में खाद्य पदार्थों की जांच का अभियान निरंतर जारी है। रविवार को राजस्व विभाग तथा खाद्य एवं औषधि प्रशासन के अधिकारियों के जांच दल द्वारा जावरा में विभिन्न होटल प्रतिष्ठानों में कार्रवाई की गई। खाद्य पदार्थों के नमूने जांच हेतु लिए गए। इसके साथ ही दूषित भोजन भी नष्ट कराया गया।

कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश पर जांच दल द्वारा जावरा में अनिक मिल्क चिलिंग सेंटर से गाय तथा भैंस के दूध के नमूने लिए गए। जैन ढाबा एंड रेस्टोरेंट उज्जैन-रतलाम बाईपास रोड से सब्जी की ग्रेवी तथा बर्फी, महू-नीमच रोड स्थित जोयो केफे से पनीर, महू-नीमच रोड स्थित गुरु कृपा रेस्टोरेंट से पनीर तथा दही के नमूने जांच के लिए प्राप्त किए गए।

नहीं तो परोस देते दूषित भोजन
जैन ढाबा एंड रेस्टोरेंट से 8 किलो खराब पालक एवं तंदूर मसाला नष्ट करवाया गया। इसके अलावा जोयो कैफे से 25 किलोग्राम कीड़े लगे चावल नष्ट करवाए गए। इसके साथ ही गुरुकृपा रेस्टोरेंट्स से 4 किलो ख़राब बर्फी भी नष्ट करवाई गई।

यह थे मौजूद
कार्रवाई के दौरान जांच दल में तहसीलदार जावरा आनंद जायसवाल, खाद्य सुरक्षा अधिकारी गण यशवंत शर्मा, आरआर सोलंकी, ज्योति बघेल, प्रीति मंडोरिया मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *