वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस कार्रवाई : चार दिन में पकड़ा गया ट्रैक्टर टैंकर चोर, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार -

पुलिस कार्रवाई : चार दिन में पकड़ा गया ट्रैक्टर टैंकर चोर, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

निर्माण कार्य स्थल से 3 जुलाई को हुआ था चोरी

मुखबीर की सूचना पर आरोपी को पकड़ा, हुई पूछताछ

ट्रैक्टर टैंकर किया जब्त

जब्त की गई सामग्री की कीमत करीब साढे 5 लाख रुपए

हरमुद्दा
रतलाम, 8 जुलाई। निर्माण कार्य स्थल से टैंकर ट्रैक्टर सहित अन्य सामग्री चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करने के चार दिन बाद ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से टैंकर ट्रैक्टर सहित अन्य सामग्री जब्त की गई। जब्त किए  टैंकर ट्रैक्टर की कीमत लगभग 5 लाख 50 हजार रुपए है। एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि फरियादी रूपेश पिरोदिया ने थाना माणकचौक पर ट्रैक्टर टैंकर चोरी की सूचना दी। श्री पिरोदिया ने बताया कि संत रविदास चौक से झाबुआ रोड करमदी तक चल रहे रोड निर्माण कार्य में लगे आयशर कंपनी के ट्रैक्टर और टैंकर के साथ 03 जुलाई 24 की शाम को करमदी रोड पर खड़ा किया था। ट्रैक्टर के पास एक रोड रोलर भी खड़ा था। सुबह 6 बजे उक्त स्थान पर जाकर देखा तो ट्रैक्टर और टैंकर गायब हो गया है। पास में खड़े रोड रोलर की बैटरी भी गायब है। कोई अज्ञात व्यक्ति ट्रैक्टर मय टैंकर के रोलर की बैटरी लगाकर चुरा कर ले गया। सूचना पर थाना माणकचौक पर अपराध क्रमांक 362/24 धारा 303 (2) बीएनएस का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

पूछताछ में आरोपी कबूल किया चोरी करना

चोर को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। आसपास के गांव में तलाशी की गई। मुखबीर की सूचना पर 7 जुलाई को संदिग्ध विनोद पिता मांगीलाल गरवाल उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम घटालिया (सादेड़ा) से पूछताछ की।  विनोद ने टैंकर और ट्रैक्टर ट्रेक्टर मोरवनी स्टेशन के पास रावटी रोड़ गिट्टी के ढेर के पास बैचने के लिए छुपाकर रख दिया। जहां से पुलिस ने जब्त कर लिया। चोरी की घटना में साथ देने वाले राहुल पिता कैलाश गरवाल जाति भील निवासी ग्राम घटालिया (सादेडा ) थाना रावटी जिला रतलाम (म.प्र.) फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

आरोपी को गिरफ्तार करने में माणक चौक थाना प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंगार, उप निरीक्षक प्रवीण वास्कले, सहायक उप निरीक्षक बसील गणावा, प्रधान आरक्षक नारायणसिह जादोन, दिलीपसिह रावत, मुकेश गणावा, आरक्षक चन्द्रशेखर खटवड़, महेन्द्रसिह चुण्डावत, रणवीरसिंह, चन्दरसिंह मार्को, चालक सोनु राठौर, सायबर सेल से प्रधान आरक्षक मनमोहन शर्मा, आरक्षक मयंक व्यास, विपुल भावसार व तुषार सिसोदिया की भूमिका सराहनीय रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *