वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विकास के लिए किया जाएगा नवाचार: नवागत सीईओ -

विकास के लिए किया जाएगा नवाचार: नवागत सीईओ

हरमुद्दा
रतलाम, 29 जुलाई। विकास के लिए नवाचार किया जाएगा। जो साधन संसाधन उपलब्ध है, उनके माध्यम से विकास करेंगे। सभी के सहयोग से योजनाओं का क्रियांवयन किया जाएगा। जो अनुकरणीय योजनाएं पूर्व में चल रही है, उन्हें निरंतर करने का प्रयास किया जाएगा।
यह बात जिला पंचायत के नवागत सीईओ संदीप केरकेट्टा ने ” हरमुद्दा” से चर्चा में कहीं। जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी का पदभार श्री केरकेट्टा ने सोमवार को ग्रहण किया। नवागत सीईओ श्री केरकेट्टा ग्वालियर से आए हैं। अब तक डिंडोरी, मंडला, सतना, भोपाल में सेवाएं दी है।

सुनी है बहुत तारीफ

सीईओ ने कमर्चारियों से परिचय प्राप्त कर कहा कि आप सभी के कार्यों की बहुत तारीफ सुनी है। सभी का सहयोगी व्यवहार है और कर्त्तव्यनिष्ठ है। आप सभी समय का पालन करें और अवकाश का आनन्द लें।

यह थे मौजूद
अतिरिक्त मुख्यकार्यपालन अधिकारी निशिबाला सिंह सहित जिला पंचायत के अधिकारियों व कमर्चारियों ने पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। इस दौरान जिला पंचायत के सुजीत मालवीय, एसएच मंसूरी, महेश चौबे, जमीर फारूकी, अशोक पोरवाल, अवधसिंह अहिरवार सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *