वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चाहे हो आधी रात, होगा उसी दिन समाधान, "आप की सरकार आपके द्वार" पहला कैंप 7 अगस्त को सैलाना में -

चाहे हो आधी रात, होगा उसी दिन समाधान, “आप की सरकार आपके द्वार” पहला कैंप 7 अगस्त को सैलाना में

हरमुद्दा
रतलाम 29 जुलाई। मुख्यमंत्री कमलनाथ के सर्वोच्च प्राथमिकता के ‘‘आप की सरकार आपके द्वार’’ कार्यक्रम के तहत जिले का पहला कैंप सैलाना में 7 अगस्त को होगा। इस कैंप में जनप्रतिनिधि तथा प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के तहत जिला अधिकारी अपने विभाग संबंधी योजनाओं, कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की अपने स्थानीय कार्यालय स्थापना में पहुंचकर फीडबैक लेंगे, समीक्षा करेंगे। इसके साथ आम जनों की समस्याओं का निराकरण भी कैंप में किया जाएगा। चाहे आधी रात हो जाए अधिकारियों को शिकायतों का निराकरण करना होगा और ऑनलाइन रिपोर्ट भेजनी होगी।


कलेक्टर रुचिका चौहान ने बताया कि ‘‘आप की सरकार आपके द्वार’’ कार्यक्रम के तहत प्रत्येक माह में कम से कम 2 कैंप आयोजित किए जाएंगे।

दूसरे सत्र में शिकायतों का निराकरण

कैंप 2 सत्र में होगा। प्रथम सत्र में सुबह 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक सभी जिला अधिकारी अपने विभागीय स्थापना में पहुंचकर निरीक्षण समीक्षा तथा फीडबैक प्राप्त करेंगे। कैंप के दूसरे सत्र में शिकायतों आवेदनों का निराकरण किया जाएगा। शिकायतों व आवेदनों के निराकरण उसी दिन किए जाएंगे। इसके लिए यदि अधिकारियों को देर रात तक रुकना पड़े तो वे रुकेंगे। शिकायतें तथा आवेदन उसी दिन ऑनलाइन कर दिए जाएंगे। सैलाना में आयोजित होने वाले कैम्प की तैयारियां शुरू हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *