वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कारोबार सरोकार : होंडा के दो पहिया वाहनों के साथ 20 वर्ष से रतलाम की जनता का विश्वास भरा रिश्ता, बैटरी चलित एक्टिवा होगी शीघ्र लांच -

कारोबार सरोकार : होंडा के दो पहिया वाहनों के साथ 20 वर्ष से रतलाम की जनता का विश्वास भरा रिश्ता, बैटरी चलित एक्टिवा होगी शीघ्र लांच

होंडा के क्षेत्रीय प्रबंधक शशांक राजदान ने कहा

अंकलेसरिया होंडा के 20 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजन

वरिष्ठ प्रबंधक आशीष गोयल और प्रवीण कुमार सिंह ने दी वाहनों के बारे में जानकारी

हरमुद्दा
रतलाम, 25 जुलाई। होंडा के दुपहिया वाहनों के साथ जो 20 वर्ष से रतलाम की जनता का विश्वास भरा रिश्ता रहा है, वह अभिनंदनीय है। रतलाम नगरवासियों को होंडा स्कूटर एवं मोटर साइकिल की नवीनतम उत्पादों के बारे में अवगत भी करवाया।

यह विचार होंडा के क्षेत्रीय प्रबंधक (केंद्रीय) शशांक राज़दान ने व्यक्त किया। अंकलेसरिया होंडा के 20 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में गुड़गांव हरियाणा से आए श्री राजदान मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

श्री राजदान ने आने वाले समय में और आधुनिक तकनीक से सुसज्जित वाहनों की श्रृंखला के बारे में जानकारी दी। एक पूछे गए प्रश्न पर श्री राजदान ने बताया की निकट भविष्य में बैट्री चलित होंडा एक्टिवा स्कूटर जल्दी ही बाजार में कंपनी द्वारा लाई जाएगी। श्री राजदान के साथ वरिष्ठ प्रबंधक आशीष गोयल और प्रवीण कुमार सिंह ने भी संबोधित किया।

लोगों का माना आभार

श्री राजदान ने 2004 2024 के सफलतम सफर पर अंकलेसरिया होंडा के संचालक गुस्ताद अंकलेसरिया को उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए बधाई दी। रतलाम के नागरिकों का आभार व्यक्त किया।

दो गुने उत्साह के साथ कार्य करने के लिए किया प्रेरित

इस अवसर पर श्री राजदान ने अंकलेसरिया होंडा के संचालकगण श्री शाहजाद अंकलेसरिया, श्री शावीर अंकलेसरिया तथा विगत 20 वर्षों से कार्यरत सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए आगामी दिनों में दोगुने उत्साह से कार्य कर अपनी सेवाएं देते रहने के लिए प्रेरित किया।

फोटो : लगन शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *