वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : नहाने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग डूबे, हुई मौत, चार सदस्य आए थे घूमने, बड़ा भाई ऊंचाई पर बना रहा था वीडियो -

दर्दनाक हादसा : नहाने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग डूबे, हुई मौत, चार सदस्य आए थे घूमने, बड़ा भाई ऊंचाई पर बना रहा था वीडियो

बेटा डूबने लगा तो मां गई बचाने

भाई और मां को डूबता देख बहन ने भी लगाई छलांग

मृतक बहन का है डेढ़ माह का बेटा

राजपूत परिवार के हैं सभी

हरमुद्दा
महेश्वर, 31 जुलाई। बुधवार को खरगोन जिले में महेश्वर में नर्मदा नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के तीन सदस्य डूब गए। सूचना पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। नदी से तीनों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। सभी राजपूत परिवार के हैं। बड़ा भाई ऊंचाई पर बैठकर वीडियो बना रहा था। वह हादसे से बेखबर था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर के एक ही परिवार के चार लोग महेश्वर घूमने के लिए आए थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद नर्मदा नदी में स्नान के लिए मंडल खो के पास पहुंचे, यहां पर नहाते समय 18 वर्षीय विक्रम राजपूज डूबने लगा, जिसके देख मां उर्मिला राजपूत (45) और बहन मोहिनी (25) हाथ पकड़ कर बचाने की मंसा से पहुंचे। तीन गहरे पानी में पहुंच गए। लेकिन तैरना नहीं आने के कारण तीनों की डूबने लगे।

तीनों नहीं आ सके बाहर

तीनों बाहर नहीं आ सके। वहीं घाट पर ऊंचाई पर बैठकर मोबाइल से वीडियो बनाते हुए, कुछ देर के बाद बड़े भाई अमन राजपूत (22) ने जब मां और बहन के शव को पानी में तैरते देखा, तो उसने और घाट पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। नगर पालिका के गोताखोरों के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के तीनों लोग मुख्य नर्मदा घाट से करीब एक किलोमीटर दूर फिल्टर प्लांट के पास मंडल खो घाट पर स्नान के लिए पहुंचे थे।

अधिकारी पहुंचे मौके पर

घटना की जानकारी मिलते थाना निरीक्षक पंकज तिवारी, एसडीएम अनिल जैन, तहसीलदार राकेश सस्तिया मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। दोनों महिलाओं को शवों को महेश्वर अस्पातल भेजा गया। मृतक बहन मोहिनी का डेढ माह का जीवांश बेटा है।

लोगों ने किया बचाने का प्रयास

यहां पर हादसे के समय घाट पर एक दो लोग ही मौजूद थे। जिन्होंने पहले सभी को साड़ी की मदद से नदी से बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए तो पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *