वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की पकड़ में चोर : मोती नगर के छह आरोपियों ने मोती नगर के माताजी मंदिर से 80000 के चुराए थे गहने -

पुलिस की पकड़ में चोर : मोती नगर के छह आरोपियों ने मोती नगर के माताजी मंदिर से 80000 के चुराए थे गहने

मंदिर के वर्षा सोनी ने की थी रिपोर्ट

गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों में दो नाबालिग

आरोपियों की कब्जे से गहने हुए बरामद

हरमुद्दा
रतलाम, 1 अगस्त। मोती नगर के माताजी मंदिर पर करीब 12 दिन पहले चोरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से गहने जब्त हुए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है। खास बात यह है कि सभी आरोपी मोती नगर के ही हैं और मोती नगर के ही मंदिर से गहने चुराए थे।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा  के निर्देश पर दीनदयाल नगर थाना प्रभारी रविंद्र दंडोतिया ने टीम का गठन किया और चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। थाना प्रभारी दंडोतिया ने बताया कि 20 जुलाई को फरियादिया वर्षा पिता राजेन्द्र कुमार सोनी  निवासी मोतीनगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। वर्षा के मुताबिक उसके माता जी के मंदिर मोतीनगर से सोने चादी की रकमे लगभग 80,000 रुपए व 7000 रुपए नगदी चोरी हो गए।

गिरफ्तार आरोपी

⚫ गोरव  पिता रामेश्वर जटिया उम्र (24) ⚫ गणेश अक्कु पिता बाबुलाल मईडा उम्र (19) ⚫ लोकेन्द्र उर्फ बोका पिता गोपाल मुनिया उम्र (21) ⚫ घनश्याम पिता मोहनलाल नायक उम्र (22) ⚫ दो विधि विरुध्द बालक सभी मोती नगर रतलाम निवासी हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से  सोने की दो अंगूठी, सोने की एक चेन, चांदी की दो बिछिया जब्त की है जिनकी कीमत करीबन 80 हजार रुपये है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *