वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिले में खाद्य पदार्थों का जांच अभियान: भोजन करवाया नष्ट, नमूने लिए जांच के -

जिले में खाद्य पदार्थों का जांच अभियान: भोजन करवाया नष्ट, नमूने लिए जांच के

हरमुद्दा
रतलाम 30 जुलाई। राजस्व विभाग तथा खाद्य एवं औषधि प्रशासन के अधिकारियों के जांच दल द्वारा आलोट, जावरा एवं बाजना के विभिन्न होटल प्रतिष्ठानों में कार्रवाई की जाकर खाद्य पदार्थों के नमूने जांच हेतु लिए गए। इसके साथ ही दूषित भोजन भी नष्ट कराया गया।
जाच दल ने बाजना के अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट से खोपरापाक, साईनाथ होटल से बेसन की नुक्ती, भगवती रेस्टोरेंट से नमकीन सेव, भोलेनाथ आइसक्रीम से बादाम शेक, अशोक धाकड़ जावरा के यहां से पनीर, घी के साथ ही अपद्रव्य तथा आलोट के सद्गुरु नमकीन सेंटर से टेस्टी, मटर तथा पाम आयल के नमूने प्राप्त किए।
दल ने बाजना के अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट से 5 किलो चना दाल 1 किलो पपड़ी, 1 किलो गांठिया (कुल कीमत 1050 रुपए) जो खाने योग्य नहीं थी नष्ट करवाया। वहीं आलोट के सद्गुरु नमकीन सेंटर से २५० लीटर पाम आयल, ढाइ क्विंटल मटर जब्त कर सील करने की कार्रवाई की गई। कारवाई में आरआर सोलंकी, प्रीति गंडोरिया, यशवंत कुमार, ज्योति आदि शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *