वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुर्घटना : एएसपी की गाड़ी को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत -

दुर्घटना : एएसपी की गाड़ी को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत

1 min read

करीब 50 फीट घसीट कर ले गया गाड़ी को कंटेनर चला

एएसपी का परिवार था गाड़ी में,

पत्नी और बेटी हुए घायल

कंटेनर चालक हुआ फरार

हरमुद्दा
ग्वालियर 10 अगस्त। ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर ग्वालियर में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की गाड़ी में तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। गाड़ी करीब 50 फीट दूर तक घिसटती गई। इस हादसे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के ड्राइवर अजय वास्कले की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की पत्नी और बेटी को हल्की चोट लगी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह वर्धमान परिवार के साथ शहर से बाहर गए हुए थे। रात को वह ग्वालियर लौट रहे थे। शुक्रवार-शनिवार की रात क़रीब तीन बजे जैसे ही यह लोग ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर घाटिगांव के पास पहुंचे, गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया।

गाड़ी का बदल रहे थे टायर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वर्धमान और उनका ड्राइवर अजय वास्कले गाड़ी से उतरे। ड्राइवर ने स्टेपनी निकालकर टायर बदला। पंक्चर टायर को पीछे लगा रहे थे। अजय नट कस रहा था और एएसपी वर्धमान टार्च की रोशनी उसे दिखा रहे थे। परिवार गाड़ी में अंदर ही बैठा हुआ था।

ड्राइवर की मौके पर ही मौत

अजय वास्कले

इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में कंटेनर आया। कंटेनर ने पीछे से टक्कर मारी। एएसपी गजेंद्र के सामने ही गाड़ी क़रीब 50 फीट दूर जा गिरी। ड्राइवर ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया। एएसपी की पत्नी और बेटी गाड़ी के अंदर थे तो उन्हे चोट लग गई।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

सूचना मिलने पर घाटीगांव थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। अजय के शव को पोस्टमार्टम हाउस ले जाता गया। एएसपी के परिवार को अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। कंटेनर चालक भाग गया।

मेरी आंखों के सामने से हुई मौत

महज दो से पांचच सेकेंड में यह हादसा हुआ। मैं सन्न रह गया। गाड़ी करीब 50 फ़ीट दूर जाकर गिरी। गनीमत थी बच्चे और पत्नी बच गए। सबसे दुखद है मेरा ड्राइवर चला गया। आंखों के सामने ही उसकी मौत हो गई।

गजेंद्र सिंह वर्धमान, एएसपी, ग्वालियर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *