वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उत्सव का उल्लास : शिक्षा के माध्यम से ही उज्जवल और समृद्ध होगा देश का भविष्य -

उत्सव का उल्लास : शिक्षा के माध्यम से ही उज्जवल और समृद्ध होगा देश का भविष्य

मुख्य अतिथि गोपाल प्रसाद शर्मा टंच बाबूजी ने कहा

श्री योगीन्द्र सागर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड साइंस में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

निरंतर बढ़ना चाहिए विकास की दिशा में आगे : शर्मा

महाविद्यालय का परिसर देशभक्ति के रंगों से हो गया सराबोर

हरमुद्दा
रतलाम 16 अगस्त। श्री योगीन्द्र सागर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एन्ड साइंस रतलाम में 78 वाँ स्वतंत्रता दिवस समारोह पूरे हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में संस्थापक गोपाल प्रसाद शर्मा “टंच” बाबूजी मौजूद थे। महाविद्यालय का परिसर देशभक्ति के रंगों से सराबोर हो गया।

ध्वजारोहण कर सलामी देते हुए श्री शर्मा

योगीन्द्र सागर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एन्ड साइंस के वाइस चेयरमैन उमेश शर्मा ने बताया कि समारोह में श्री शर्मा ने ध्वजारोहण कर सलामी दी। सुमधुर राष्ट्रगान हुआ। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि “हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा। शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे देश का भविष्य उज्जवल और समृद्ध हो सकता है।”

निरंतर बढ़ना चाहिए विकास की दिशा में आगे

“भारत को श्रेष्ठ बनाने के लिए हमें मिलकर काम करना होगा। हमें अपनी एकता और अखंडता को बनाए रखते हुए विकास की दिशा में निरन्तर आगे बढ़ना चाहिए।

⚫ भरत शर्मा, संचालक, श्री योगीन्द्र सागर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एन्ड साइंस, रतलाम

सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने मन मोहा

समारोह में विद्यार्थियों ने देशभक्ति गीतों और नृत्य के माध्यम सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर मन मोह लिया। विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मिठाई वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *