वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सरकार का एक्शन : पत्थर बाज के नेता ने पुलिस का सिर फोड़ा, एक्शन में करोड़ों का बंगला तोड़ा -

सरकार का एक्शन : पत्थर बाज के नेता ने पुलिस का सिर फोड़ा, एक्शन में करोड़ों का बंगला तोड़ा

जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष पत्थरबाज हुआ फरार

20000 स्क्वायर फीट में बना था बंगला बिना परमिशन के

पत्थर से घायल टी आई है आईसीयू में भर्ती

दीवार तोड़कर निकाल फॉर्च्यूनर सहित तीन कारों को

हरमुद्दा
छतरपुर, 22 अगस्त। बुधवार को आपत्तिजनक पोस्ट के विरोध में मुस्लिम समाज के सैकड़ो की संख्या में लोग सिटी कोतवाली पहुंचे थे और थाने को घेर लिया था। पत्थरबाजी में टी सहित तीन कर्मचारी घायल हो गए थे। गुरुवार को सरकार एक्शन मे आई और पत्थर बाजू का नेतृत्व करने वाले मुख्य पत्थर बाज कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हाजी शहजाद अली के आलीशान बंगले पर बुलडोजर चलाया। इस मामले में सैकड़ो लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है।

थाने के सामने प्रदर्शन करते हुए

मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के निर्देश पर गुरुवार को पुलिस ने पथराव करने के मुख्य आरोपी पूर्व कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हाजी शहजाद अली के आलीशान बंगले पर बुलडोजर चलवा दिया। बंगला 20 हजार वर्ग फीट में बिना अनुमति के बनाया गया। कार्रवाई के दौरान पोर्च में खड़ी फॉर्च्यूनर सहित तीन कारों को जेसीबी की मदद से दीवार तोड़कर बाहर निकाला गया। इस कार्रवाई में वाहनों को भी नुकसान पहुंचा। जब कार्रवाई की जा रही थी तब हाजी शहजाद अली परिवार सहित फरार हो गया था।

पत्थर बाजी में घायल टीआई

वाहन को इस तरीके से निकाल बाहर

बंगला पहले और बाद में

बंगला तोड़ने की कार्रवाई करते हुए

गिरफ्तार लोगों से हो रही है पूछताछ

बुधवार को आपत्तिजनक कमेंट से नाराज लोग ज्ञापन सौंपने थाने पहुंचे थे। सैकड़ो लोगों ने थाने का घेराव कर पथराव बाजी की थी जिसमें टी सहित तीन कर्मचारी घायल हुए थे जिनका उपचार चल रहा है वही टी आई आईसीयू में एडमिट है। इस मामले में पुलिस हरकत में आई। पुलिस टीम ने करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। फराह कांग्रेस उपाध्यक्ष अली की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *