वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : घर में फैला करंट, पुत्र को बचाने में पिता को भी लगा झटका, दोनों की मौत -

हादसा : घर में फैला करंट, पुत्र को बचाने में पिता को भी लगा झटका, दोनों की मौत

चीख पुकार सुनते ही पड़ोसी दौड़े

पुलिस और परिजनों को दी सूचना, पहुंचाया अस्पताल

घायल हुई मां बेटी का अस्पताल में चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
ग्वालियर, 8 सितंबर। रविवार को यहां पर एक घर में अचानक करंट फैल गया। चीख पुकार सुनते ही पड़ोसी घर की ओर दौड़े। परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी गई। तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने पिता पुत्र को मृत घोषित कर दिया। मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हुई हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बालाबाई के बाजार में रहने वाले प्रेमदत्त शर्मा ज्योतिष का काम करते थे और उन्होंने हाल ही में यह मकान का निर्माण करवाया था। बताया जा रहा है कि हाई वोल्टेज के कारण करंट फैल गया।

मच गई चीख पुकार

करंट में उनका बेटा कृष्णा चपेट में आ गया था। प्रेम दत्त शर्मा अपने बेटे कृष्णा को बचाने के लिए पहुंचे तो करंट की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद पत्नी और बेटी बचाने पहुंची तो उनको भी करंट लग गया। अचानक हुई घटना से चीख – पुकार मच गई। पड़ोसियों ने तत्काल इस घटना की सूचना प्रेमदत्त के परिजनों और पुलिस को दी। परिजनों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टर ने पिता – पुत्र को मृत घोषित कर दिया। मां कृष्णा और बेटी पलक का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *