वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रेल से दुर्घटना : चलती ट्रेन से गिरी मां को बचाने कूदे बेटे की गई जान -

रेल से दुर्घटना : चलती ट्रेन से गिरी मां को बचाने कूदे बेटे की गई जान

1 min read

श्राद्ध के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे मां बेटे

भीड़ के चलते नहीं उतर पाए मां बेटे

उतरने में बिगड़ा संतुलन, ट्रेन से गिरी मां

मृत और घायल को भिजवाया अस्पताल

हरमुद्दा
रतलाम /आलोट 21 सितंबर। दिल्ली रेल मार्ग पर रतलाम जिले के आलोट में स्थित रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरते समय एक महिला नीचे गिर गई। उसे बचाने के लिए उसका बेटा ट्रेन से कूदा तो वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में बेटे की मौत हो गई। वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई।

अस्पताल में उपचाररत महिला

जानकारी के अनुसार रतलाम के बरवड़ क्षेत्र निवासी सुगन कुंवर (55) पत्नी शंकर सिंह शनिवार सुबह अपने पुत्र लाखन सिंह (30) को साथ लेकर श्राद्ध कार्यक्रम के लिए रतलाम- कोटा मेमू ट्रेन से आलोट गए थे।

उतरने में बिगड़ संतुलन, ट्रेन से गिरी मां

इन दिनों ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है। आलोट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन सुबह 9.24 बजे पहुंची तथा रुक गई थी। भीड़ अधिक होने से सुगन कुंवर व लाखन सिंह ट्रेन से स्टेशन पर उतर नहीं पाए। ट्रेन चल दी। इसी बीच सुगन कुंवर उतरने लगी तो संतुलन बिगड़ने से वह ट्रेन से नीचे गिर गई।

मां को बचाने के लिए नीचे कूदा बेटा

मां को बचाने के लिए उनका बेटा लाखन सिंह ट्रेन से नीचे कूदा तो वह ट्रेन के नीचे जा गिरा। ट्रेन के पहिये की चपेट में आ गया। इससे लाखन सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई तथा पुलिस को सूचना दी गई।

दोनों को भेजा अस्पताल

सूचना मिलने पर आलोट पुलिस व जीआरपी (रेलवे पुलिस) मौके पर पहुंची। मृतक लाखन सिंह का शव व उसकी घायल मां सुगन कुंवर को आलोट के सरकारी अस्पताल भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *