वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सीईओ की कार्रवाई : ग्राम पंचायत अंबोदिया और राजपुर के सचिव निलंबित -

सीईओ की कार्रवाई : ग्राम पंचायत अंबोदिया और राजपुर के सचिव निलंबित

कार्यालय से रहते थे अनुपस्थित

कार्य प्रणाली में सुधार नहीं

हरमुद्दा
रतलाम 24 सितंबर। कार्यालय से अनुपस्थित रहने और कार्य प्रणाली में सुधार नहीं करने पर जिले की ग्राम पंचायत अंबोदिया के सचिव जगदीश गुजराती और ग्राम पंचायत राजपुरा के सचिव निर्भय सिंह भाटी को जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रृंगार श्रीवास्तव द्वारा निलंबित कर दिया गया है।

सीईओ श्रीवास्तव

जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि पंचायत सचिव गुजराती लगातार कार्यालय से अनुपस्थित रहते हैं। कार्य प्रणाली में सुधार नहीं लाया जा रहा है। सीएम हेल्पलाइन शिकायत निवारण में रुचि नहीं ली जा रही है। अतः पदीय कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करने, कार्य में लापरवाही के कारण ग्राम पंचायत सचिव को निलंबित किया गया है।

राजपुर ग्राम पंचायत सचिव निलंबित

इसी तरह मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री श्रीवास्तव ने जिले की ग्राम पंचायत राजपुरा के सचिव निर्भय सिंह भाटी को निलंबित कर दिया है। कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करने, कर्तव्य से लगातार अनुपस्थित रहने तथा कार्य के प्रति लापरवाही के कारण सचिव को निलंबित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *