वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सहयोग में साजिश : स्कूल जा रही छात्राओं पर दवाई चिड़कर अपहरण का प्रयास, बाइक चालक हुआ फरार -

सहयोग में साजिश : स्कूल जा रही छात्राओं पर दवाई चिड़कर अपहरण का प्रयास, बाइक चालक हुआ फरार

1 min read

छात्राओं को रास्ते में हुआ एहसास

गाड़ी से कूद कर बचाई अपनी जान

जान बचाने में हुई चोटिल, ले गए अस्पताल

हरमुद्दा
बैतूल, 18 अक्टूबर। स्कूल जा रही दो छात्राओं पर बेहोशी की दवा छिड़ककर बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। छात्राओं को रास्ते में जब अनहोनी का एहसास हुआ तो वे चलती बाइक से कूद गईं। इस कोशिश में दोनों छात्राएं चोटिल हो गईं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सोहागपुर की छात्राएं कंचन और अंकिता बैतूलबाजार कन्या स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ती हैं। स्कूल आने के लिए शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वे पैदल बैतूल-नागपुर हाइवे से होकर गुजर रही थीं। इसी दौरान उन्हें एक बाइक सवार युवक ने सहयोग के साथ साजिश रचते हुए स्कूल छोड़ने का झांसा दिया और उन पर कोई पाउडर डाल दिया। बाइक पर बैठने के बाद छात्राएं बेसुध-सी होने लगीं।

रास्ते में हुआ धोखे का एहसास

बाइक चालक उन्हें बैतूलबाजार की ओर लेकर जा रहा था, तभी रास्ते में छात्राओं को एहसास हुआ कि उन्हें कहीं ओर ले जाया जा रहा है। उन्होंने चालक से बाइक रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। इस पर दोनों चलती बाइक से कूद गईं। बाइक से कूदने के कारण दोनों छात्राओं को चोट आई। बाइक चालक मौके से भाग गया।

राहगीरों ने की मदद

राहगीरों ने छात्राओं को घायल पड़ा देखा तो रास्ते से गुजर रही एंबुलेंस को रोककर उनका प्राथमिक उपचार कराया। छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर दोनों छात्राओं से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस अज्ञात बाइक सवार बदमाश की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *