वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नीमच में लगेगा एस्केलेटर तो मंदसौर में लिफ्ट, रतलाम रेल मंडल सलाहकार समिति की हुई बैठक -

नीमच में लगेगा एस्केलेटर तो मंदसौर में लिफ्ट, रतलाम रेल मंडल सलाहकार समिति की हुई बैठक

1 min read

हरमुद्दा
मंदसौर, 21 अगस्त। रतलाम रेल मंडल सलाहकार समिति की बैठक बुधवार को रतलाम डीआरएम कार्यालय में हुई। बैठक में नीमच स्टेशन पर एस्केलेटर व फ्री वाईफाई सुविधा के साथ ही मंदसौर स्टेशन पर लिफ्ट की सुविधा मिले, इसकी स्वीकृति प्रदान की गई। साथ ही मंदसौर व नीमच प्लेटफार्म नम्बर दो पर कोच इंडिकेटर की स्वीकृति भी प्रदान की गई। बैठक में जावरा, मंदसौर व नीमच संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि के रूप में राजदीप परवाल उपस्थित हुए।

जनसुविधा के लिए हुई मांग

बैठक में मंदसौर व नीमच में नवीन ट्रेनो के आगमन को लेकर पत्र सौंपा गया। जिनमें ग्वालियर-झांसी, रतलाम -भीण्ड-रतलाम ट्रेन को मंदसौर व नीमच तक बढ़ाने की मांग की गई। साथ ही चित्तौड़ से चलकर नीमच मंदसौर होते हुए इंदौर के लिए नवीन मेमो ट्रेन की भी मांग की गई। दलौदा स्टेशन पर इंदौर उदयपुर के ठहराव की मांग की गई। वहीं पिपलियामंडी स्टेशन मेरठ लिंक एक्सप्रेस, नीमच स्टेशन पर जयपुर-यशवंतपुर, उदयपुर-मैसूर हमसफर एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की गई।

पुराना वेटिंग हाल महिलाओं के लिए हो आरक्षित

वहीं सांसद प्रतिनिधि द्वारा पत्र सौंपकर मंदसौर के नवीनतम एसी विश्रामालय को सभी श्रेणियों के आरक्षित यात्रियों के लिए खोलने की मांग की गई। पुराने वेटिंग हाल को महिलाओं के लिए आरक्षित करने की मांग की गई।

अंडरब्रिज का कार्य करें तुरंत शुरू

जावरा, मंदसौर व पिपलिया में अंडरब्रिज का कार्य तुरंत शुरू करने की मांग की गई ताकि वहां के निवासियों को हो रही परेशानियों से जल्द मुक्ति मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *