वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शिक्षक सांस्कृतिक संगठन का आयोजन: सेवानिवृत्त एवं प्रतिभावान शिक्षकों का सम्मान 5 को -

शिक्षक सांस्कृतिक संगठन का आयोजन: सेवानिवृत्त एवं प्रतिभावान शिक्षकों का सम्मान 5 को

हरमुद्दा
रतलाम, 4 सितंबर। शिक्षक सांस्कृतिक संगठन द्वारा लायंस ऑफ रतलाम के सहयोग से 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर लायंस हाल में शाम को सेवानिवृत्त शिक्षकों के साथ शहर के प्रतिभावान शिक्षकों का सम्मान किया जाएगा। सुबह विकास खंड शिक्षा कार्यालय परिसर स्थित राधाकृष्णन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शपथ ली जाएगी।

संगठन के अध्यक्ष दिनेश शर्मा, सचिव दिलीप वर्मा, महिला सचिव रक्षा के. कुमार ने बताया कि इस अवसर पर संस्था द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने पर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड पूर्व प्राचार्य शिव कुमार दीक्षित को दिया जाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में नवाचार एवं उल्लेखनीय सेवा प्रदान करने के लिए रेलवे उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक चित्रकार महावीर वर्मा को साहित्यकार डॉ. मुरलीधर चांदनीवाला द्वारा शिक्षा ज्योति अवार्ड देकर के सम्मान किया जाएगा। प्रतिभाशाली शिक्षकों में सर्वश्री वीरेंद्र कैथवास, दयाशंकर पालीवाल, महेश पाठक, अशोक व्यास एवं नवीन कन्या की प्राचार्य ममता अग्रवाल तथा लाइंस ऑफ़ रतलाम की ओर से सर्वश्री जया व्यास, रमेश उपाध्याय, भावना पुरोहित, विनीता पटेल, अनामिका सारस्वत को उत्कृष्ट शिक्षक का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

सुबह लेंगे शपथ
इसके अतिरिक्त संगठन के समस्त साथी प्रात: 9 बजे शिक्षक दिवस के दिन पूर्व राष्ट्रपति डॉ राधाकृष्ण की विकास खंड शिक्षा कार्यालय स्थित मूर्ति पर माल्यार्पण कर अपने शिक्षक के दायित्वों का ईमानदारी पूर्ण निर्वाहन करने की शपथ ग्रहण करेंगे। पदाधिकारियों ने अधिकाधिक शिक्षकों से दोनों कार्यक्रम में उपस्थित रहने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *