वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दिगंबर समाज के पर्यूषण पर्व: महिला मंडल में आयोजित की कलश सजाओ प्रतियोगिता -

दिगंबर समाज के पर्यूषण पर्व: महिला मंडल में आयोजित की कलश सजाओ प्रतियोगिता

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 4 सितंबर। दसलक्षण पर्व के (पयूर्षण पर्व) उपलक्ष में प्रथम दिवस दिगम्बर जैन मंदिर राम मोहल्ला में संभवनाथ महिला मंडल द्वारा हाथीवाला मंदिर में कलश सजाओ और भजन प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। धार्मिक आयोजन में महिलाओं ने उत्साह एवं उमंग के साथ भाग लिया।

आयोजन में महिलाओं ने सुंदर कलश सजाकर अपनी कला भावना का परिचय दिया। सकल महिला मंडल की उपाध्यक्षा सरोज जैन और सचिव निविता गंगवाल ने प्रथम, नम्रता गाँधी द्वितीय, एवं कु मनाली सोनी तृतीय रहीं।

बच्चों ने दी भजनों की प्रस्तुति

धार्मिक आयोजन में बच्चों ने भजनों की सुमधुर प्रस्तुति देकर उपस्थितों को भाव-विभोर कर दिया। प्रथम वर्ग 5 से 8 वर्ष के बच्चो में भजन प्रतियोगिता में प्रथम नवांश कोटडिया, कु मईसी गड़िया द्वितीय रहे। 8 से 15 में प्रथम साना कोटडिया, द्वितीय नवांशी कोटडिया रहे। सभी प्रतियोगी को सांत्वना पुरस्कार भी दिए गए। प्रायोजक विनोद कुमार प्रदीप कुमार दोषी थे। संचालन पदमा जैन ने किया। आभार सीमा गांधी ने माना।

छाया: शुभ दशोत्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *