वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नगरीय निकायों की सीमावृद्धि तथा वार्डों की संख्या निर्धारण के लिए समय सारणी निर्धारित -

नगरीय निकायों की सीमावृद्धि तथा वार्डों की संख्या निर्धारण के लिए समय सारणी निर्धारित

हरमुद्दा
रतलाम, 17 सितंबर। नगरीय निकायों के आगामी आम निर्वाचन के दृष्टिगत नगरीय निकायों की सीमावृद्धि तथा वार्डों की संख्या निर्धारण, वार्ड विभाजन एवं आरक्षण संबंधी कार्यवाही किए जाने के लिए समय सारणी जारी की गई है। समय सारणी के अनुसार 30 सितंबर को दावे, आपत्तियों के निराकरण पश्चात अंतिम प्रकाशन किया जाएगा। 17 अक्टूबर को कलेक्टर द्वारा वार्डों की संख्या का निर्धारण, अधिसूचना का प्रकाशन, वार्डों की सीमाओं का निर्धारण होगा।

31 अक्टूबर 2019 को प्राथमिक प्रकाशन, वार्डों की सीमाओं के सम्बन्ध में प्राप्त दावे, आपत्तियों पर मत सहित प्रतिवेदन तथा अंतिम प्रकाशन हेतु प्रारुप व जानकारी राज्य शासन को प्रेषित की जाएगी। 15 नवम्बर को वार्डों की सीमाओं की अवधारण सम्बन्धी अंतिम सूचना का प्रकाशन होगा। 30 दिसम्बर 2019 को कलेक्टर द्वारा वार्डों के आरक्षण सम्बन्धी कार्यवाही होगी तथा 10 जनवरी 2020 को वार्डों के आरक्षण की जानकारी राज्य शासन को प्रेषित की जाएगी। 30 जनवरी 2020 को वार्डों की अधिसूचना का प्रकाशन होगा। 15 फरवरी 2020 को महापौर तथा अध्यक्ष के पदों का आरक्षण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *