वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रभारी मंत्री सचिन यादव का 18 को जिले के भ्रमण पर -

प्रभारी मंत्री सचिन यादव का 18 को जिले के भ्रमण पर

हरमुद्दा
रतलाम, 17 सितंबर। किसान कल्याण तथा कृषि विकास, उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण तथा जिला प्रभारी मंत्री सचिन सुभाष यादव एक दिवसीय दौरे पर रतलाम आ रहे हैं। श्री यादव 18 सितंबर को सुबह 10.00 बजे रतलाम आकर 10.15 बजे जावरा विकासखण्ड के ग्राम पिपलियाजोधा जाएंगे। 12.00 बजे पिपलिया जोधा में अतिवृष्टि एवं बाढ से हुए नुकसान का निरीक्षण करेंगे।

श्री यादव दोपहर 12.30 बजे ग्राम पिपलौदी तथा 1.00 बजे ग्राम हनुमंतिया पहुंचकर अतिवृष्टि एवं बाढ से हुए नुकसान का निरीक्षण करेंगे। श्री यादव दोपहर 2.00 बजे ग्राम हनुमंतिया से आलोट विकासखंड के ग्राम माधोपुर के लिए रवाना होकर माधोपुरा, ताल, खारवाकला में अतिवृष्टि एवं बाढ से हुए नुकसान का निरीक्षण कर सायं 5.00 बजे इंदौर के लिए प्रस्थान करेंगे।
एडव्होकेसी बैठक 19 को

रतलाम, 17 सितंबर। निःशक्तजन कल्याण के लिए विभागों द्वारा संचालित योजनाओं एवं कार्यक्रमो से संबंधित एडव्होकेसी बैठक आयुक्त निःशक्तजन संदीप रजक की अध्यक्षता में 19 सितंबर को दोपहर 12.00 बजे न्यू कलेक्टोरेट कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित की जाएगी। बैठक में दिव्यांगजनों के लिए विभाग द्वारा संचालित योजनाओं एवं कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *