वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बरसते पानी में प्रभारी मंत्री ने फसलों को हुई क्षति का खेतों में किया अवलोकन -

बरसते पानी में प्रभारी मंत्री ने फसलों को हुई क्षति का खेतों में किया अवलोकन

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 22 सितंबर। बरसते पानी में जिले के प्रभारी मंत्री व प्रदेश के उच्च शिक्षा, खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री जीतू पटवारी ने रविवार को जिले के ग्राम सिरोलिया जाकर अतिवृष्टि से फसलों को हुई क्षति का अवलोकन किया। अधिकारियों को सर्वे कर किसानों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।

यह थे साथ

इस दौरान विधायक कालापीपल कुणाल चौधरी, कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत, पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव, योगेन्द्र सिंह जादौन (बंटी बना), जिला पंचायत सदस्य राजकुमार कराड़ा व दिनेश हुरकट, आशुतोष शर्मा, गोविन्द शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कालू कुण्डला सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

फसलों का किया जाए सही-सही सर्वे

Screenshot_2019-09-22-22-36-04-493_com.google.android.gm

प्रभारी मंत्री श्री पटवारी ने समीक्षा बैठक लेने के पूर्व ग्राम सिरोलिया के खेतों में जाकर फसलों की हुई क्षति का अवलोकन किया। निरीक्षण में उन्होंने प्रभावित फसलों का सही-सही सर्वे कराए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि सर्वे के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी बुलाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *